अपराधउत्तर प्रदेशमुरादाबाद

यूपी में इमाम की हत्या : मुरादाबाद में मस्जिद के मौलाना के सीने में दागी गोली, इलाके में सनसनी

Imam murdered in UP: Maulana of mosque in Moradabad shot in the chest, sensation in the area

11 जून 24, मुरादाबाद । महानगर के थाना कटघर क्षेत्र में मस्जिद के इमाम की गोली मारकर हत्या करने से सनसनी फैल गई है। इतड़के हुए कत्ल की खबर मिलते ही अधिकारी मौके पर पहुंच गए और घटनास्थल का जायजा लिया। हत्यारों ने शव को खंडहर में फेकने के बाद तमंचा भी मौके पर छोड़ा और भाग निकले। पुलिस टीम ने परिवार में बच्चों के साथ आसपास के लोगों से पूछताछ के आधार पर आरोपियों की तलाश शुरू की है। ग्रामीण सीधे-सादे कारी अकरम की हत्या से हैरान हैं और हत्या के कारणों को लेकर परेशान भी।

हत्या के मौके पर जुटे ग्रामीण और छानबीन करती पुलिस।

सीसीटीवी खंगाल रही पुलिस

शहर से सटे भैसिया गांव की बड़ी मस्जिद के इमाम करी अकरम करीब सोलह वर्षों से गांव में रहते हैं। इमामत करने आए अकरम मूलरूप से रामपुर के मसवासी स्थित चाऊपुरा के रहने वाले हैं। उनका विवाह गांव में इमामत करने के बाद हुआ तब उन्होंने यहीं मकान बना लिया और रहने लगे। करीब छह बच्चों के पिता अकरम की पत्नी आाजकल मसवासी में ससुराल गई हुई हैं। घर में एक बेटा व बेटी के साथ इमाम अकरम ही थे। बताया जाता है कि बीती रात गांव में जलसा होने के कारण इमाम साहब करीब 12 बजे तक वहीं रहे थे।

इमाम की हत्या से गमजदा परिजन।

भैसिया गांव के अधिवक्ता रहमान ने बताया कि इमाम साहब फज्र की नमाज नहीं पढ़ाने पहुंचे तो ग्रामीणों ने जानकारी की। इस दौरान पता चला कि इमाम की हत्या करके मकान के बराबर के खंडहर मकान में फेंक दिया है। प्रापटी डीलर लईक का कहना है कि इमाम साहब बहुत अच्छे व्यक्ति थे, वे नमाज पढ़ाकर अपने घर चले जाते थे, कभी किसी से उनका विवाद नहीं हुआ। एसपी सिटी अखिलेश भदौरिया खबर मिलते ही पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए। हत्या की खबर तेजी से फैली तो गांव में लोगों की भीड़ एकत्र हो गई। पत्नी आमना व बच्चों का रो-रोकर बुरा हाल देखा गयाा। पुलिस ने शव की पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। खबर मिली है कि पुलिस ने सुरागकशी के लिए मुखबिरों को लगा दिया और सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही है। एसपी सिटी ने कहा है कि पुलिस मुस्तैदी से जुटी है और जल्दी ही हत्या का खुलासा कर दिया जाएगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button