उत्तर प्रदेशमुरादाबादराजनीति

सपा में कन्फ्यूजन ही कन्फ्यूजन : आज अखिलेश के दूत आएंगे विशेष विमान से, करेंगे टिकट की स्थिति साफ

Confusion only confusion in SP: Today Akhilesh's messenger will come by special plane, will clarify the ticket situation

27 मार्च 24, मुरादाबाद। समाजवादी पार्टी में मुरादाबाद लोकसभा क्षेत्र के टिकट को लेकर कशमकश और बढ़ गई है। सपा ने पहले डा. एसटी हसन को प्रत्याशी घोषित किया और फिर रुचिवीरा को। डा. हसन के नामांकन से पहले से टिकट बदलने की चर्चाएं तेज हो गईं थी और शाम तक क्लीयर हो गया कि सपा ने टिकट बदलते हुए डा. हसन के स्थान पर रुचिवीरा को लड़ाने का फैसला लिया है। इस संबंध से पार्टी मुख्यालय से जिला निर्वाचन कार्यालय को फेक्स द्वारा टिकट बदलने की सूचना भी दे दी गई और रुचिवीरा टिकट लेकर लखनऊ से रात को वापस भी आ गईं थीं। अब हवाई अड्डे पर चार्टर विमान उतारने की स्वीकृति का लेटर जारी करके बताया गया है कि पार्टी हाईकमान लोकसभा के टिकट की स्थिति क्लीयर करने के लिए प्रतिनिधि को भेज रही है।

डा. हसन को फिर मिलेगा टिकट ?

दरअसल टिकट कटने से डा. एसटी हसन के समर्थकों ने विरोध प्रदर्शन भी किया जिसमें रुचिवीरा वापस जाओ के नारों के साथ अखिलेश यादव और आजम खां के खिलाफ बयानबाजी भी गई। शाम के बाद डा. हसन का टिकट काटे जाने की चर्चाएं शहर के अलावा ग्रामीण क्षेत्रों में भी तेजी से फैलती रहीं। इस बीच देर रात डा. हसन के समर्थकों ने बस अड्डे पर विशेष प्लेन उतारने और रुकने की परमीशन का पत्र सोशल मीडिया पर जारी किया गया है। विशेष विमान से देवेंद्र उपाध्याय आ रहे हैं। यह चुनाव कार्यालय को सपा के टिकट की सही स्थिति से अवगत कराएंगे। डा. हसन के समर्थकों का कहना है कि देवेंद्र उपाध्याय जिला निर्वाचन कार्यालय को डा. एसटी हसन को प्रत्याशी बनाने का एक और संशोधन लेटर आएंगे। वह निर्वाचन अधिकारी से मिलकर दोपहर को वापस हो जाएंगे। बहरहाल, इस पत्र से कंफ्यूजन और बढ़ गया है। पत्र में क्या लिखा होगा यह तो बुधवार की दोपहर में क्लीयर हो सकेगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button