उत्तर प्रदेशमुरादाबादराजनीति

मुरादाबाद लोकसभा सीट : संसद में बोलने का ईनाम पाने वाले डा. हसन पर सपा ने फिर जताया भरोसा

Moradabad Lok Sabha seat: SP again expressed confidence in Dr. Hasan, who received the award for speaking in Parliament.

23 मार्च 24, मुरादाबाद। मुरादाबाद सीट पर समाजवादी पार्टी के टिकट का सस्पेंस अब खत्म होने के कगार पर है। डा. एसटी हसन के परिवारिक सूत्रों का कहना है कि सपा ने उन्हें प्रत्याशी बनाने का संकेत दे दिया है और जल्दी ही इसका विधिवत ऐलान कर दिया जाएगा। याद रहे कि सांसद डा. एसटी हसन ने मुरादाबाद से जुड़े तमाम मुद्दों पर संसद में उठाया है तथा संसद में बोलने के लिए उन्हें पुरस्कृत भी किया जा चुका है।

समर्थकों ने खुशी का इजहार किया

मुरादाबाद लोकसभा सीट पर टिकट मांगने वालों पर सपा संसदीय दल के नेता रहे डा. एसटी हसन भारी पड़ गए हैं। टिकट मिलने की खबर मिलते ही समर्थकों ने खुशी का इजहार किया है और लखनऊ रवाना होने लगे हैं। डा. एसटी हसन के भतीजे सैयद व सपा नेता मसूदउल हसन ने मीडिया को बताया कि समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव ने एक बार फिर सांसद डॉक्टर एसटी हसन पर भरोसा जताया है। उन्हें सपा से टिकट देने का ऐलान कर दिया है जिसकी शीघ्र ही घोषणा कर दी जाएगी। सपा नेता असलम खां ने डा. हसन को टिकट देने पर अखिलेश यादव का शुक्रिया अदा किया है। उन्होंने दावा किया है कि जनता डा. एसटी हसन को चुनाव जिताकर संसद में भेजेगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button