अपराधउत्तर प्रदेशमुरादाबाद

डॉन साहब गिरफ्तार : लूटपाट का विरोध करने पर अंडा व्यापारी पर चलाई थीं तड़ातड़ गोलियां

Don Saheb arrested: He fired heavy bullets at an egg trader when he protested against the looting.

विक्की चौधरी की रिपोर्ट
11 फरवरी 24, मुरादाबाद। मुरादाबाद के डॉन साहब को पुलिस ने दो साथियों के साथ गिरफ्तार करके अंड़ा व्यापारी पर लूटपाट के विरोध में की गई ताबड़तोड़ फायरिंग का खुलासा कर दिया है। गिरफ्तार तीनों नशेड़ी हैं और इससे पहले भी लूटपाट कर चुके हैं। पुलिस ने तीन तमंचों के साथ कारतूस और बाइक भी बरामद कर ली है।

छह गोलियां चलाई थी बदमाशों ने

गौरतलब है कि नौ जनवरी की रात में थाना मझोला इलाके के ढक्का रोड पर अंडे व्यापारी हरिओम के साथ लूट की कोशिश की गई थी। व्यापारी के विरोध करने पर हथियारबंद बदमाशों ने तड़ातड़ छह गोलियां चलाई थीं जिससे हरिओम जख्मी हो गए थे। घटनाक्रम के मुताबिक व्यापारी हरिओम दुकान के केश काउंटर पर बैठे थे तभी नकाबपोश बदमाश गोदाम में घुस आए और तमंचे तानकर कैश मांगा। हरिओम के विरोध करने पर से बदमाशों ने फायरिंग कर दी। दो गोलियां हरिओम के लगी थी जिसमें एक गोली पसलियों में घुसी थी जबकि दूसरी हाथ को छूती हुई निकल गई थी। गोली लगने से अंडा व्यापारी हरिओम मौके पर ही गिर गए थे जिन्हें पुलिस ने कर्मियों के साथ अस्पताल में भर्ती कराया था। घटना के बाद एसएसपी ने पुलिस टीमों को गठन किया था।

पर्स भी लूट चुके हैं आरोपी

एसपी सिटी अखिलेश भदौरिया ने रविवार को पुलिस लाइन में घटना का खुलासा करते हुए बताया कि तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। अंडा व्यापारी के साथ लूट में असफल रहने पर गोली मारने के तीन आरोपियों राजा उर्फ सतेंद्र, गौरव उर्फ डॉन साहब और कलुआ उर्फ नितिन को गिरफ्तार किया है। तीनों ही आरोपी थाना मझोला के लाकड़ी इलाके के रहने वाले हैं। मुख्य आरोपी गौरव उर्फ डॉन है। तीनों नशा करने के आदी हैं इन्हें नशे के लिए कहीं से पैसे नही मिले तो योजनाबद्ध तरीके से अंडा व्यापारी से लूट करने की कोशिश की थी। एसपी सिटी ने बताया की इन्होंने इससे पूर्व भी थाना मझोला में महिला के साथ पर्स की लूट की थी। एसपी सिटी ने बताया की तीनों आरोपियों का अपराधिक रिकार्ड रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button