अपराधउत्तर प्रदेशमुरादाबाद

चाची के प्यार में बना हत्यारा : रंगेहाथ पकड़े जाने पर कर दिया बेरहमी से चाचा का कत्ल

The murderer became a murderer out of love for his aunt: When he was caught red-handed, he brutally murdered his uncle.

विक्की चौधरी की रिपोर्ट
08 फरवरी 24, मुरादाबाद। वासना की आग में रिश्तों के फिर झुलसने की दर्दनाक घटना सामने आयी है। मामला है जिले की तहसील ठाकुरद्वारा का। यहां चाची के प्यार में अंधे हुए युवक ने अपने दोस्त के साथ मिलकर अपने चाचा का कत्ल कर दिया। चाचा को जान से मारने के पीछे चाची से मिलने पर पाबंदी लगाना और बेइज्जती करना था जिसे युवक बर्दाश्त नहीं कर सका और दोस्त के साथ मिलकर हत्या की स्क्रिप्ट लिख दी।

गला दबाया और मारी हथौड़ी

उत्तराखंड की सीमा पर स्थित ठाकुरद्वारा थाना क्षेत्र के काला झांडा में युवक की लाश दो दिन पहले मिली थी। घटना स्थल पर एकत्र ग्रामीणों ने मरने वाले की पहचान राजीव कुमार पुत्र नारयण सिंह के रूप में की थी। राजीव के परिजन भी मौके पर पहुंचे गए थे। इस घटना की रिपोर्ट राजीव के भाई पदम सिंह ने दर्ज कराई थी जिसमें पत्थरखेड़ा के शिवनगर निवासी राजेश पुत्र विलासा पर शक जताया गया था। पुलिस को मौके से जो साक्ष्य मिले थे उसके आधार पर पुलिस ने तफ्तीश की और मात्र चौबीस घंटे में ही मृतक राजेश के भतीजे और वादी पदम सिंह के बेटे सुशील कुमार को हिरासत में लिया। सुशील के दोस्त गौरव शर्मा पुत्र सुशील शर्मा ने पूछताछ में हत्या करना कबूल कर लिया है। पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त लोहे की हथोड़ी व राजीव का मोबाइल फोन भी बरामद कर लिया है।

पुलिस ने 24 घंटे में खोला हत्याकांड

हत्या के पर्दाफाश की जानकारी एसपी क्राइम सुभाष चंद्र गंगवार ने पुलिस लाइन में पत्रकारों से साझा की। उन्होंने बताया कि राजीव की पत्नी से सुशील के अवैध संबंध हो गए थे। एक दिन राजीव ने अपनी पत्नी को सुशील के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया था। तब राजीव ने पत्नी के साथ भतीजे सुशील की पिटाई भी की थी। दोनों के मिलने पर पाबंदी भी लगाई गई थी। इसी से परेशान ने अपने दोस्त गौरव के साथ हत्या का प्लान बनाया। छह फरवरी की शाम को राजीव अपने रिशतेदार राजेश के साथ शाराब पीकर गांव में आया था। प्लानिंग के तहत गौरव ने राजीव को और शराब पीने का लालच दिया और खेतों में ले आया। यहां पहले से मौजूद सुशील ने गन्ने के खेत से निकलकर चाचा राजीव का गला दबोच लिया और हथोड़ी से सिर पर वार कर दिया जिससे राजीव गिर पड़ा। दोनों ने गला और मुंह दबाकर राजीव की हत्या कर दी और शाव को छिपा दिया। एसपी क्राइम ने चौबीस घंटे में घटना का खुलासा करने पर पुलिस टीम की सराहना की है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button