अपराधउत्तर प्रदेशमुरादाबाद

शक में परिवार तबाह : मां-बेटे के बीच अवैध संबंधों की गलतफहमी में पत्नी का कत्ल, गिरफ्तार

Family destroyed due to suspicion: Wife murdered due to misunderstanding of illicit relationship between mother and son, arrested

12 जनवरी 24, मुरादाबाद। शक परिवार की शांति को नष्ट करता है यह सलाह तमाम लोग एक दूसरे को देते रहते है, लेकिन फिर भी शक्की मिजाज लोग अपनी शंका के कारण अपना परिवार बर्बाद कर लेते हैं। ऐसा ही मामला सामने आया है शहर के थाना नागफनी क्षेत्र की वाल्मीकि बस्ती में। युवक को पत्नी पर शक हो गया कि उसके गोद लिए पुत्र से अवैध संबंध है और इसी शक में उसने पत्नी के चेहरे और गले पर चाकू से ताबड़तोड़ वार करके जान ले ली। पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है। पत्नी की मौत और पति की गिरफ्तारी के बाद गोद लिए बेटे समेत चार बच्चे घर में अकेले रह गए हैं।

बत्तीस साल पहले हुईं थी शादी

दरअसल, बीती नौ जनवरी को भूरा वाल्मीकि की पत्नी बेबी की चाकू से हत्या कर दी गई थी। घर के मुख्य दरवाजे पर ताला लगा होने बेटे के कार्य से लौटने पर हत्या का खुलासा हो सका था। हत्या की खबर मिलने पर एसपी सिटी अखिलेश भदौरिया ने नागफनी पुलिस के साथ घटनास्थल का मुआयना किया था। पुलिस को जांच में शक हुआ कि बेबी की हत्या उसके पति ने की है। इस दौरान भूरा वाल्मीकि घर से फरार हो गया था। पुलिस ने शुक्रवार को भूरा वाल्मीकि को गिरफ्तार कर लिया और घटना की बाबत पूछताछ करके पत्रकारों को घटना की जानकारी दी गई। एसपी सिटी अखिलेश भदोरिया ने बताया कि हत्यारोपी भूरा वाल्मीकि ने बताया कि सन 1991 में मझोला निवासी बेबी के साथ उसकी शादी हुईं थी। वह तीन बच्चों का पिता हैं तथा दस साल पहले बेबी ने शिवा उर्फ छोटू को गोद लिया था। भूरा को शिवा को गोद लेना पसंद नहीं आया था। इसलिए भूरा और बेबी में विवाद रहता था। भूरा अपनी पत्नी बेबी और शिवा के बीच अवैध संबध होने का शक किया करता था। नौ जनवरी मंगलवार को बेबी घर से किसी काम से बाहर गई थी। वह घर आयी तो भूरा से उसका विवाद हो गया और भूरा ने बेबी पर छुरी से गर्दन और चेहरे पर ताबड़तोड़ वार करके उसका कत्ल कर दिया। एसपी सिटी ने बताया कि भूरा के पास से हत्या में प्रयुक्त छुरी को बरामद कर अदालत में पेश किया गया। अदालत ने भूरा को जेल भेज दिया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button