उत्तर प्रदेशक्रिकेटखेलमुरादाबादराष्ट्रीय

मुहम्मद शमी का सम्मान : राजनीति में शामिल होने के सवाल पर तेज गेंदबाज का शानदार जवाब, आप भी जानिये

Respect of Muhammad Shami: Fast bowler's brilliant answer on joining political party, you also know

28 दिसंबर 23, मुरादाबाद। एक दिवसीय मैच के विश्व कप में दुनिया के बल्लेबाजों के लिए आतंक बने शमी को शनदार गेंदबाजी के लिए पुलिस और प्रशासन के आला अफसरों ने सम्मान किया। इस मौके पर मुहम्मद शमी ने युवाओं से इमानदारी के साथ मेहनत करने का मंत्र भी दिया और बोले-युवाओं को हरसंभव सहयोग करने को वह हमेशा तैयार रहते हैं।

शमी ने रोशन किया मंडल का नाम

मंडलायुक्त सभागार में क्रिकेटर मुहम्मद शमी को मंडलायुक्त आन्जनेय कुमार सिंह, डीआईजी मुनिराज, जिलाधिकारी मानवेंद्र सिंह ने शील्ड प्रदान करके सम्मान किया। श्ील्ड के साथ प्रशस्ति पत्र और शाल भी भेंट किया गया। इस मौके पर मंडलायुक्त आन्जनेय कुमार सिंह व डीआईजी मुनिराज ने कहा कि मोहम्मद शमी ने देशा और प्रदेश के साथ मुरादाबाद मंडल के नाम ऊंचा किया है। उन्होंने शमी को विश्व का टॉप गेदबाज बताते हुए कहा कि शमी से युवाओं से प्रेरणा लेनी चाहिए। इस मौके पर मुविप्रा उपाध्यक्ष व अमरोहा, सम्भल व रामपुर के जिलाधिकारी भी मौजूद रहे। इस मौके पर पुलिस अधिकारियों के साथ गणमान्य व्यक्ति भी मौजूद रहे।

सकारात्मक सोच रखें युवा खिलाड़ी

इस मौके पर मुहम्मद शमी ने पत्रकारों के सवालों के जवाब में कहा कि केंद्र सरकार लगातार खेलों को प्रोत्साहन दे रही है और खिलाड़ियों के लिए संसाधन भी जुटा रही है। उन्होंने अमरोहा में मिनी स्टेडियम बनाने के लिए मुख्यमंत्री अदित्यनाथ का आभार जताया और कहा कि यहां क्रिकेट एकेडमी बनेगी जिससे युवाओं को आगे बढ़ने का मौका मिलेगा। उन्होंने कहा कि उन्हें जब भी जिम्मेदारी मिली तथा अवसर मिला है उन्होंने हमेशा सौ फीसद दिया है। उन्होंने माना कि देश का क्रिकेट का टेलेंट वहुत है। युवाओं का चाहिये कि वह इमानदारी से मेहनत जरूरी है तथा सकारात्मक सोच के साथ ही आगे बढ़ा जा सकता है। उन्होंने कहा कि मैदान में खिलाड़ी के साथ गुड डे व बेड डे होता है, इसलिए जब बेड डे हो तो भागना नहीं है बल्कि मेहनत करनी है। इस मौके पर पत्रकार ने दो मर्तबा उनसे राजनीति में शामिल होने का सवाल किया और उन्होंने दोनों मर्तबा जवाब में कहा कि यह कंट्रोवशियल सवाल है और उनका राजनीति में शामिल होने का कोई इरादा नहीं है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button