उत्तर प्रदेशबिज़नेसमनोरंजनमुरादाबादराष्ट्रीय

कल्याण ज्वेलर्स का शोरूम खुला : अभिनेत्री कृति सेनन ने अपनी अदाओं से पंद्रह मिनट में मचाई युवा दिलों में हलचल

Kalyan Jewelers showroom opened: Actress Kriti Sanon created a stir in young hearts with her style in fifteen minutes.

27 अक्टूबर 23, मुरादाबाद। हीरोपंती फिल्म से हिंदी सिनेमा में प्रवेश करने वाली फिल्म अभिनेत्री कृति सेनन ने पीतल नगरी में शुक्रवार को नामचीन ज्वेलर्सशोरूम का फीता काटकर उद्घाटन किया। करीब पंद्रह मिनट रुकी फिल्म अभिनेत्री ने अपनी अदाओं से युवाओं के दिलों में हलचल मचा दी। यूपी में कल्याण ज्वेलर्स का सोलहवां शोरूम खुला है। अभीनेत्री की सुरक्षा को देखते हुए भारी पुलिस बल तैनात किया गया था।

बरेली की बर्फी में दिखाया था दम

सिविल लाइन्स में बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन की एक झलक पाने के लिए भीड़ उमड़ पड़ी। इस दौरान भारी पुलिस बल तैनात किया गया था। एसपी सिटी अखिलेश भदौरिया व सीओ अर्पित कपूर स्वयं मौके पर रहे। कृति सेनन ने रोमांचित प्रशंसकों के समूह को संबोधित करते हुए कहा नए शोरूम का उद्घाटन करते हुए बेहद खुशी हो रही है। इस उल्लेखनीय अवसर का अंग बनना मेरे लिए सौभाग्य की बात है। यहां विभिन्न किस्म के शानदार कलेक्शन में गरिमा का अनोखा मिश्रण है और यह हमारे देश की विविध परंपराओं का सम्मान है। तेलगू फिल्म नेनोक्कडीन से बड़े पर्दे पर अपना जलवा दिखाने वाली कृति ने हीरोपंती से हिंदी फिल्मों में शुरुआत की। इसके अलावा बरेली की बर्फी में भी उनका किरदार दमदार रहा।

ग्राहकों के लिए रोमांचक आफर

कार्यकारी निदेशक, रमेश कल्याणरमन ने बताया कि ग्राहकों के लिए खरीदारी के अनुभव को बेहतर बनाने के लिए एक समग्र परितंत्र बनाने की दिशा में प्रमुख कदम उठाए हैं। शोरूम पर विभिन्न किस्म के आभूषण संग्रह से डिजाइनों की एक विस्तृत श्रृंखला है। ग्राहकों के लिए कई रोमांचक आॅफर की घोषणा की गई है। सभी आभूषण, बीआईएस हॉलमार्क वाले होते हैं और शुद्धता परीक्षण के कई दौर से गुजरते हैं। ग्राहकों को फोर लेवल अश्योरेंस सर्टिफिकेटभी मिलेगा जो शुद्धता, गहनों के मुफ्त आजीवन रख-रखाव, विस्तृत उत्पाद जानकारी और पारदर्शी विनिमय और बाय-बैक नीतियों की गारंटी देगा। लोकप्रिय घरेलू ब्रांड, जैसे लीला रंगीन पत्थर और हीरे के आभूषण तेजस्वी पोल्की आभूषण, मुधरा हाथ से बने प्राचीन डिजाईन के आभूषण, नीमा टेंपल ज्वेलरी, ग्लो डांसिंग डायमंड्स, जिÞया सॉलिटेयर-जैसे डायमंड आभूषण, अनोखी अनकट डायमंड, अपूर्वा विशेष अवसरों के लिए हीरे, मुहूर्त झ्र शादी के आभूषण,रंग कीमती पत्थरों के आभूषण के आभूषण उपलब्ध होंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button