अपराधउत्तर प्रदेशमुरादाबाद

गोलीबारी से गूंजी पीतल नगरी : दो इलाकों में पुलिस-बदमाश मुठभेड़, तीन सुपारी किलर दबोचे, दो सिपाही जख्मी

Brass city echoed with firing: police-miscreants encounter in two areas, three betel nut killers arrested, two soldiers injured

22 अगस्त 23, मुरादाबाद। शहर के थाना सिविल लाइंस और थाना मझोला क्षेत्रों में मंगलवार सुबह पुलिस और बदमाशों की बीच मुठभेड़ हो गई। दोनों तरफ से हुई गोलीबारी में इलाके में सनसनी फैल गई। मुठभेड़ में बड़ी कामयाबी हासिल करते हुए पुलिस ने तीन शातिर शूटर्स को टांग में गोली गिरफ्तार कर लिया है। हालांकि मुठभेड़ में दो हेड कांस्टेबिल भी जख्मी हो गए हैं। एसएसपी हेमराज मीणा समेत पुलिस अधिकारियों ने मुठभेड़ स्थल का जायजा लेने के साथ अस्पताल में भर्ती सिपाहियों का हालचाल भी लिया है।

मुठभेड़ स्थल का जायजा लेते एसपी सिटी।

भाजपा नेता अनुज की हत्या का मामला

याद रहे कि बीती दस अगस्त को मझोला थाना क्षेत्र के नया गांव में सम्भल के निवासी बीजेपी नेता अनुज चौधरी की सरेराह ताबड़तोड़ गोलियां बरसाकर हत्या कर दी गई थी। पुलिस ने हत्या कांड का खुलासा करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था। इस हत्याकांड मेँ शामिल बाइक सवार तीनों शूटर्स की पुलिस शिद्दत से तलाश कर रही थी। एसएसपी हेमराज मीणा के मुताबिक पुलिस को सूचा मिली थी कि तीनों बदमाश मंगलवार को अदालत में समर्पण कर सकते हैं। सिविल लाइंस व मझोला थाने के साथ दीगर थानों की पुलिस को सतर्क कर दिया गया था। मंगलवार सुबह कांठ मार्ग की तरफ से दो बाइकों से शाहर आ रहे बदमाशों को अगवानपुर के पास रोकने की कोशिश की गई। बदमाशों ने भागना शरू कर दिया और पीछा करती पुलिस पर फायरिंग भी की। पुलिस की जवाबी फायरिंग में सुशील उर्फ गोलू की टांग में गोली लगी और वह गिर गया जिसे पुलिस ने दबोच लिया।

मुठभेड़ में जख्मी सिपाही गजेंद्र सिंह।
जिला अस्पताल में भर्ती हेड कांस्टेबल संदीप नागर।

अगवानपुर से दो बगमाश फरार हो गए थे। पुलिस बदमाशों की तलाश करते हुए बदमाशों को मझोला थाना क्षेत्र में घेर लिया। यहां भी बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग की। पुलिस की आत्म रक्षा में चलाई गोली से बदमाश सूर्यकांत उर्फ शानू और आकाश उर्फ गटुवा जख्मी हो गए थे जिन्हें पुलिस ने दबोच लिया है। एसएसपी हेमराज मीणा ने बताया कि मुठभेड़ में दो हेड कांस्टेबिल भी जख्मी हो गए हैं। घायल बदमाशों और दोनों सिपाहियों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। एसपी सिटी अखिलेश भदोरिया ने भी मौका मुआायना किया और फारेंसिंक टीम ने साक्ष्य एकत्र कर लिए हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button