अपराधउत्तर प्रदेशमुरादाबादसम्भल

भाजपा नेता अनुज हत्याकांड : बेखौफ शूटर्स ने दस सैकेंड में झोंक दी पांच गोलियां, मिले सुराग

BJP leader murder: Fearless shooters fired five bullets into Anuj's body in just ten seconds, important clue found

11 अगस्त 23, मुरादाबाद। थाना मझोला क्षेत्र में नया मुरादाबाद में रहने वाले सम्भल के भाजपा नेता की हत्या करने वाले शूटर्स का अंदाज बिल्कुल बेखौफ वाला दिखाई दिया है। शातिर शूटर्स की तरह पीछे से आते हुए भाजपा नेता अनुज चौधरी के सिर में गोली मारने और फिर सड़क पर गिरे अनुज को तीन तरफ से घेरकर गोलीबारी करने वाले शूटर्स की गिरफ्तारी पुलिस के लिए चुनौती बनी हुई है। राजनीतिक रंजिश में हुई हत्या में हत्यारों ने अनुज के शरीर में पांच गोलियां मारी थी जिससे नौ छेद हो गए। फिलहाल पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर हत्यारों को गिरफ्तार करने के लिए ताबड़तोड़ छापेमारी कर रही है।

पांच के खिलाफ दर्ज हुई रिपोर्ट

याद रहे कि जिला सम्भल के थाना असमोली क्षेत्र गांव आलिया नेकपुर एचौडा निवासी अनुज चौधरी की गुरुवार शाम करीब साढ़े पांच बजे सरेराह गोली मारकर हत्या कर दी थी। इस मामले में हत्या की लाइव वीडियो पुलिस के हाथ लगी है जिसमें दिखाई दे रहा है कि बाइक पर आए हमलावरों ने अनुज चौधरी की कनपटी से सटाकर गोलीमारी जिससे वह सड़क पर गिर गया। शूटर्स ने बाइक मोड़ा और फिर सड़क पर पड़े अनुज पर गोलियां चलाईं। अनुज चौधरी के दोस्त जिला अमरोहा के थाना डिडौली गांव सलामत पुर निवासी संदीप सिंह की तहरीर के आधार पर अमित कुमार, पुष्पेन्द्र, अनिकेत, पिता प्रभाकर के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज की गई है। सीसीटीवी फुटेज से साफ हुआा कि महज दस सैकेंड में हत्यारों ने तड़ातड़ गोलीबारी करके अनुज की हत्या की और भाग निकले।

हत्यारों के सीसीटीवी फुटेज।

फेफड़े, दिल, गुर्दे हो गए डेमेज

भाजपा नेता अनुज चौधरी का पोस्टमार्टम देर रात ही कर दिया गया था। रात दो बजे जिला अस्पताल में तीन एक्सरे किए गए। अनुज के शरीर में कूल्हे से ऊपर सिर तक नौ घाव हुए। तीन गोलियां शरीर में आरपार निकल गई और दो गोलियां शरीर में ही फंस गर्इं। रिपोर्ट के मुताबिक एक गोली सिर में और एक गोली सीने के नीचे पसलियों में फंसी पाई गई है। हमलावरों ने पांच गोलियां मारी थी जिससे अनुज के फेफड़े, दिल, गुर्दे डेमेज हो गए। शरीर में घुसकर पार हुई तीन गोलियों से घुसने के साथ निकलने से छह घाव मिले हैं।
एसएसपी हेमराज मीणा ने घटनास्थल का जायजा लेकर पुलिस टीमों का गठन किया। एसएसपी हेमराज मीणा ने बताया कि अनुज की हत्या करने वाले नोसिखिए हैं जिन्हें जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। उन्होंने कहा है कि हत्या में शमिल सभी लोगों की गिरफ्तारी को टीमें लगी हैं और कई अहम सुराग पुलिस को मिल गए हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button