अपराधउत्तर प्रदेशमुरादाबाद

दलित की हत्या : युवक को गोली से उड़ाया और लाश को फेंका खेत में, अवैध संबंधों का शक

Murder of Dalit: Youth shot dead and body thrown in field, suspicion of illegal relations

ताहिर वारसी की रिपोर्ट
12 अगस्त 23, भोजपुर (मुरादाबाद) जिले के थाना भोजपुर क्षेत्र में युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। युवक का शव चरई के खेत में मिलने से गांव में हडकंप मच गया और परिवार में कोहराम मच गया है। पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं और फारेंसिक टीम ने मौके से साक्ष्य एकत्र कर लिये हैं। हालांकि अभी हत्या का कारणों का खुलासा नहीं हो सकी है, लेकिन शुरुआती जांच में हत्या का कारण अवैध संबंधों का होना प्रतीत हो रहा है।

भोजपुर थाना क्षेत्र के खानपुर गांव में मौके पर पुलिस।

गांव की युवती से पूछताछ

थाना क्षेत्र के ग्राम खानपुर निवासी स्व. मलखान सिंह जाटव का सबसे छोटा बेटा विक्की (25) की गोली मारकर की गई है। परिजन का कहना है कि मजदूरी करने वाला विक्की बीती शाम सात बजे से घर नहीं आया था जिसे वह गांव में तलाश कर रहे थे। शनिवार सुबह ग्रामीण जब खेतों में कार्य करने पहुंचे तो राजपाल के चरई के खेत में लाश मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। परिजन ने उसकी पहचान विक्की के रूप में की है। सूचना मिलने पर भोजपुर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस जांच में सामने आया कि सड़क किनारे गोली मारने के बाद विक्की की लाश को खेत में फेंका गया है।

भोजपुर थाना क्षेत्र के खानपुर से साक्ष्य एकत्र करती फारेंसिक टीम।

पुलिस की सूचना पर फारेंसिक विभाग की टीम भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने आसपास से साक्ष्य एकत्र कर लिये हैं। सीओ ठाकुरद्वारा ने भी मौका मुआयना किया है। परिवार के लोग भी घटना स्थल के आसपास जुट गए थे। परिवार में भाई-बहन व उसकी माता का रो-रोकर बुरा हाल है। पुलिस का कहना है कि अभी हत्या का कारण साफ नहीं है। मोबाइल जांच में सामने आया है कि विक्की रात करीब सवा दो बजे तक व्हाट्सएप पर सक्रिय रहा है।

परिवार अभी कुछ बताने की स्थिति में नहीं है। खबर मिली है कि पुलिस ने गांव की एक युवती व उसके पति से पूछताछ के बाद एक अन्य युवती का नाम सामने आने पर उससे भी पूछताछ की है। पुलिस जांच में सामने आया है कि कटघर क्षेत्र में पीतल कार्य करने वाले विक्की की शुक्रवार को अवकाश था। विक्की के मोबाइल में रेखा नामक युवती की बीते दिन 26 कॉल करने की जानकारी मिली है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button