अपराधउत्तर प्रदेशमुरादाबाद

ये कैसी मजबूरी : सूनसान इलाका और बरसात की रात, मासूम बिटिया मिली झाड़ियों में, पुलिस जांच में जुटी

What kind of compulsion is this: deserted area and rainy night, innocent girl found in bushes, police engaged in investigation

12 जुलाई 23, मुरादाबाद। हैरान करने वाली खबर सामने आयी है। बरसात के मौसम में आधी रात में सूनसान इलाके में करीब आठ महीने की बच्ची झांड़ियों में मिली है। ऊपर वाला भला करे पुलिस को फोन करके बच्ची के रोेने की आवाज आने की सूचना देने वाले का, वर्ना झमाझम बरसात और आवार पशुओं के हमले से बच्ची की क्या हालत होती यह कल्पना करके रूह कांपने लगती है। सवाल यह है कि कोई परिवार अपने जान के टुकड़े को कैसे फेंक सकता है। यह अपराधिक घटना यानी अपहरण की वारदात भी हो सकती है लेकिन थाने तक बच्ची के गुम होने की कोई सूचना नहीं आई है। बच्ची कहां की है और कौन इसे यहां डाल गया? इन सवालों का जवाब तलाशने में पुलिस जुटी हुई है।

सीसीटीवी खंगाल रही पुलिस

मंगलवार रात करीब बारह बजे मझोला थाने के सामने डीपीएस वले मार्ग पर झांड़ियों से पुलिस ने बच्ची को बरामद किया है। साफ-सुधरे कपड़े पहने बच्ची भूखी होने के कारण रो रही थी। पुलिस ने बच्ची को उठाया और महिला कांस्टेबिल ने उसे पुचकारते हुए उसे खिलाया-पिलाया। मझोला पुलिस ने बताया कि मंगलवार रात किसी ने फोन पर सूचना दी थी कि डीपीएस स्कूल के सामने झांड़ियों में एक बच्ची के रोने की आवाज आ रही है।

पुलिस को मासूम बच्ची झांड़ियों में पड़ी नजर आई। ​बच्ची की उम्र करीब आठ माह होगी। रात के अंधेरे में वो अकेले झांड़ियों में पड़ी थी। पुलिस बच्ची को थाने ले आई। पुलिस अब बच्ची के परिजनों की तलाश कर रही है। बच्ची की फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से घूमने लगी हैं। पुलिस ने डीपीएस मार्ग पर लगे सीसीटीवी से फुटेज भी निकाल रही है जिससे बच्ची को यहां डालने वाले की जानकारी हो सके। फिलहाल बच्ची को चाइल्ड लाइन के सुपुर्द कर दिया गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button