उत्तर प्रदेशमुरादाबादराजनीतिस्मार्ट सिटी मुरादाबाद

नगर निगम बोर्ड बैठक हंगामा (2) : भाजपा ने भी चढ़ाई आस्तीनें, नगरायुक्त पर निशाना, शासन को बताएंगे पूरा मामला

Uproar in municipal board meeting (2): BJP also rolled up its sleeves, targeted the city commissioner, will tell the whole matter to the government

23 जून 23, मुरादाबाद। नगर निगम बोर्ड की पहली बैठक में हंगामा होने पर अब टकराव के हालात बन गए हैं। भाजपा की तरफ से वरिठ पार्षद व उपनेता सुरेंद्र विशनोई ने कमान संभाली है। उन्होंने कहा है कि इस मामले में भाजपा खामोश नहीं बैठने वाली है। जनता के हित की बात करने के लिए बुलाई गई बोर्ड की बैठक में निगम कर्मियों की अभद्रता और उदंडता कैमरों में कैद हो गई है। पूरा मामला मीडिया और पार्षदों के सामने हुआ है इसलिए श्ुक्रवार को पूरे घटनाक्रम से शासन को अवगत कराने के साथ वीडियो फुटेज भी दिखाए जाएंगे। भाजपा पार्षदों की टीम प्रमुख सचिव नगर विकास से मिलेगी और जरूरी हुआ तो मुख्यमंत्री योगी अदित्यनाथ से भी मुलाकात की जाएगी।

कर्मियों की मनमानी नहीं चलेगी : सुरेंद्र

नगर निगम कर्मियों का बयान मीडिया में आने के बाद भाजपा पार्षद सुरेंद्र विश्नोई ने बताया कि पूरी घटना सीसीटीवी के साथ कवरेज कर रहे पत्रकारों के कैमरों में कैद हो गई है। उसमें कर्मियों की अभद्रता, गालीगलौज और बदतमीजी को साफ देखा जा सकता है। उन्होंने कहा है कि नगर आयुक्त का बैठक से उठकर जाना अनुचित है। पूरा ममला सोची समझी रणनीति के तहत किया गया है। पार्षदगण ने क्षेत्र की समस्याओं के साथ सफाई और नाली की कीचड़ का मुद्दा उठाया था जो सही है। इसी तरह हाउस टैक्स में कर्मियों की मनमानी का मुद्दा भी उठाया गया था। आंदोलन के नाम पर कर्मियों ने किवाड़ तोड़ने की कोशिश की है। उन्होंने कहा कि पूरा मामला पुलिस ने देखा है और हंगामे के दौरान दो-दो सीओ भी मौजूद थे। उन्होंने कहा है कि कर्मियों के भ्रष्टाचार और तानाशाही पर अंकुश लगाया जाएगा। जनता के हितों के खिलवाड़ की किसी को इजाजत नहीं होगी। प्रमुख सचिव को पूरे घटनाक्रम से अवगत कराने के बाद मुख्यमंत्री को भी घटनाक्रम की जानकारी दी जाएगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button