अपराधउत्तर प्रदेशमुरादाबाद

होमगार्ड की गंदी हरकत : विधवा पर रखता है बुरी नजर, साथी संग घर में घुसकर किया चाकू से हमला

Home guard's dirty act: Keeps evil eye on widow, enters house with partner and attacks with knife

13 जून 23, मुरादाबाद। जिले के थाना छजलैट इलाके में होमगार्ड अपने साथी के साथ मिलकर विधवा के मकान में कूद गया। युवती के शोर मचाने पर होमगार्ड ने धारदार हथियार से युवती पर हमला करके जख्मी कर दिया। शोर-शराबा होने पर बचान कराने आए पड़ोसी युवक की भी पिटाई की गई है। घटना से इलाके में सनसनी फैल गई है। यवती ने होमगार्ड पर बुरी नजर रखने का आारोप भी लगाया है।

बचाने आया पड़ोसी भी घायल

छजलैट थाना क्षेत्र के ग्राम फत्तेहपुर विश्नोई गांव में रहने वाली पीड़िता का आरोप है कि आरोपी होमगार्ड उसके पति की मौत के बाद से ही उस पर बुरी नजर रखता है। पहले भी कई बार छेड़खानी कर चुका है। पीड़िता का कहना है उसने कई बार शिकायत की लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। सोमवार रात भी करीब दस बजे बरामदे में अपने दोनो बच्चों के साथ चारपाई पर लेटी थी, तभी आरोपी हॉमगार्ड अपने एक साथी के साथ दीवार कूदकर घर में घुस आया। युवती का आरोप है कि कूदने की आवाज सुनकर शोर किया तो आरोपी ने चाकू से हमला कर दिया, बचाव में हाथ आगे किया तो उसके हाथ की उंगली काट गई। पूजा का शोर सुनकर उसे बचाने आए पड़ोसी के ऊपर भी आरोपियों ने हमला कर दिया, हमले में पड़ोसी दीपक का कान कट गया है।

पुलिस की लापरवाही आई सामने

बताया जाता है कि युवती के पति की छह साल पहले कैंसर के चलते मौत हो चुकी है। पति की मौत के बाद से ही युवती दोनो बच्चों के साथ गांव में अकेले रहती है। आरोप है कि पड़ोस के गांव खलीलपुर का रहने वाला होमगार्ड महेश उस पर बुरी नजर रखता है। कुछ समय पहले जब वो फैक्ट्री में काम करती थी तो भी वो उसे रास्ते में आते-जाते परेशान करता था। आरोप है कि घटना होने के बाद भी पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की है। पीड़िता का कहना है कि पहले हुई घटना में पुलिस ने एक्शन लिया होता तो होमगार्ड की इतनी हिम्मत नहीं बढ़ती। उसने पहले भी पुलिस से महेश की हरकतों की शिकायत की थी, लेकिन उस वक्त पुलिस ने समझौता करा दिया था। घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल युवती और दीपक को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। पुलिस का कहना है कि होमगार्ड और उसके साथी की तलाश की जा रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button