उत्तर प्रदेशबिज़नेसमुरादाबादराजनीतिस्मार्ट सिटी मुरादाबाद

बदहाल बुध बाजार :  कांग्रेस नेता विनोद गुंबर की मेयर के सामने एएमएनए से नोकझोंक, पक्षपात के आरोप

Troubled Budh Bazar: Congress leader Vinod Gumber confronts AMNA in front of mayor, alleges favoritism

10 जून 23, मुरादाबाद। स्मार्ट सिटी के योजना के तहत खूबसूरत बनाने के नाम पर करीब 11 महीने से उजड़े बुधबाजार के व्यापारियों की शनिवार को नगर निगम के अधिकारियों से नोकझोंक हो गई। इस दौरान महापौर विनोद अग्रवाल ने व्यापारियों को शांत कराया और सप्ताह में दो दिन बुधबाजार क्षेत्र का निरीेक्षण करके कार्य तेजी से कराने का भरोसा दिया है। व्यापारियों ने नगर निगम पर नाला निर्माण में पक्षपात करने का आरोप लगाते हुए आंदोलन की चेतावनी दी है।

बुधबाजार में विनोद गुंबर व एएमएनए में नोकझोंक ।

नाला निर्माण पर व्यापारियों ने घेरा

शनिवार दोपहर करीब एक बजे बुधबाजार में महापौर विनोद अग्रवाल नगर निगम अधिकारियों के साथ निरीक्षण करने आए थे। इस दौरान टीम जब कांगे्रेस नेता विनोद गुंबर की ेशॉप पर पहुंची तो उसे विरोध का सामना करना पड़ा। विनोद गुंबर ने कहा कि भाजपा समर्थक व्यापारियों के प्रतिषठान के सामने से निकल रहे नाले तो छोड़कर दीगर व्यापारियों की दुकानों के सामने तोड़फोड़ की जा रही है। उन्होंने कहा है कि व्यापारियों का उत्पीड़न बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। इस दौरान अपर नगर आयुक्त अतुल कुमार ने नाला निर्माण में पेक्षपात के लगे आरोप पर अपनी बात कही तो विनोद गुंबर से उनकी नोकझोंक हो गई। विनोद गुंबर ने कहा कि 11 महीने से बुधबाजार के व्यापारी खाली बैठे हैं। हालत यह है कि बैंक की किस्त भी नहीं निकल रही है। पिेछले एक महीने से नाला निर्माण के नाम पर दुकानों के आगे गड्ढे कर दिए गए हैं। अब निगम टीम भाजपाइयों की दुकानों के आगे से नाला हटाकर बना रहा है। कई जगह नाले की खोदाई को तेड़ा कर दिया गया है। व्यापारियों ने भी गुंबर का समर्थन किया। इस मौके पर कांग्रेसी पार्षद नदीम अंसारी और मोअज्जम अली भी मौके पर मौजूद रहे।

मेयर विनोद अग्रवाल बुधबाजार का निरीक्षण करते हुए।
बुधबाजार में नाला निर्माण के लिए दुकानों के सामने खोदाई।

मेयर ने समझाया और किया वादा

मेयर विनोद अग्रवाल ने नोकझोंक के दौरान व्यापारियों व एएमएनए को समझाकर शांत किया। उन्होंने वादा किया है कि किसी के साथ पक्षपात नहीं किया जाएगा। नाला निर्माण के प्रस्ताव का वह अध्ययन करेंगे। विकास कार्यों में तेजी लाई जाएगी। उन्होंने भरोसा जताया कि वह सप्ताह में दो मर्तबा बुधबाजार का भ्रमण करेंगे और व्यापारियों की समस्याओं का समाधान भी कराएंगे। पार्षद नदीम अंसारी ने बताया कि व्यापारियों की समस्या का समाधान कराने में वह पीछे नहीं रहेंगे। सरकारी विकास योजना में भेदभाव नहीं होने दिया जाएगा। निगम की बैठक में बुधबाजार के विकास पर विस्तार से चर्चा की जाएगी। पार्षद मौअज्जम अली ने कहा है कि कांगे्रेस के सभी पार्षदगण व्यापारियों के साथ हैें। शहर का नियोजित विकास करना ेउनका मकसद है, इसमें किसी व्यापारी का नुकसान भी नहीं होने दिया जाएगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button