अपराधउत्तर प्रदेशमुरादाबाद

बिग ब्रेकिंग : कारोबारी के अपहरण से सनसनी, अगवानपुर में फैक्ट्री चलाने वाला पार्टनर शक के दायरे में

Big Breaking: Sensation due to the kidnapping of the businessman, the partner running the factory in Agwanpur is under suspicion

10 जून 23, मुरादाबाद। अगवानपुर से युवक के अपहरण का सनसनीखेज मामला सामने आया है। शुक्रवार सुबह अपनी फैक्ट्री गए युवक ने रात करीब नौ बजे बंधक बनाकर कमरे में बंद करने की जानकारी परिवार को फोन करके दी थी। युवक के फोन के बाद परिवार में कोहराम मच गया है। परिजन ने तत्काल पुलिस को अवगत कराया है। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज करके तफ्तीश शुरू कर दी है। घटना से इलाके में सनसनी फैली हुई हैे।

रात में फोन पर दी बंद करने की सूचना

अगवानपुर रेलवे स्टेशन के समीप रहने वाले मंगल सैन का पुत्र मोनू सिंह बीते दिन सुबह दस बजे फैक्ट्री के लिए घर से निकला था। बताते हैं कि जैवड़ा गांव के राहुल पुत्र महेंद्र सिंह के साथ उसका साझेदारी में पीतल का कारोबार हैे। पिछले कई दिनों से साझेदारी को लेकर विवाद चल रहा है। मोनू के पिता मंगल सैन का कहना है कि उन्होंने पीतल के कारोबार में करीब तीस लाख रुपये लगाए हैं। पिेछले कई दिनों से राहुल उससे साझेदारी अलग करने को कह रहा था और हमारा लगाया धन भी वापस नहीं कर रहा हैे।पिेछले पंद्रह दिनों से लगातार पंचायतें चल रही हैें और दो दिन पहले चौकी अगवानपुर में भी वार्ता हुई थी।

अपहरण के बाद बिलखती मां को सांत्वना देती महिलाएं।

पुलिस कर रही हिरासत में लेकर पूछताछ

मोनू की मां का कहना है कि रात करीब नौ बजे मोनू का फोन आया था, उसने बताया कि कुछ लोगों ने उसे कमरे में बंद कर दिया और वह अकेला है। इतना कहते ही फोन कट गया। मोनू के फोन आने से परिवार में कोहराम मच गया। भाई पप्पू ने पुलिस को अवगत कराया। पुलिस ने तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर ली है। रिपोर्ट में साझीदार राहुल पर शक जताया गया हैे। चौकी प्रभारी मृदुल कुमार ने बताया कि रिपोर्ट दर्ज करने के साथ ही युवक की तलाश शुरू कर दी हैे। संदिग्ध लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही हैे। उन्होंने जल्दी ही मोनू को बरामद करने की उम्मीद जताई है। इधर कस्बे में मोनू के अपहरण की खबर से हलचल है। क्षेत्रवासी और रिश्तेदार मोनू के घर पहुंचने लगे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button