अपराधउत्तर प्रदेशमुरादाबाद

नहीं हुआ था कारोबारी का अपहरण : पार्टनर को फंसाने के लिए रची साजिश, अब होगी कार्रवाई

The kidnapping of the businessman did not happen: a conspiracy was hatched to trap the partner, now action will be taken

12 जून 23, मुरादाबाद। अगवानपुर से युवक के अपहरण का सनसनीखेज मामला पुलिस जांच में मिथ्या पाया गया हैे। पुलिस ने कारोबारी को बाजपुर से बरामद कर लिया है। बकौल पुलिस-कारोबारी ने अपने साझीदार को फंसाने के लिए अपहरण का ड्रामा रचा था जिसका खुलासा पुलिस के सर्वलांस सेल ने कर दिया है। अब पुलिस ने कारोबारी के साथ ेझूठी रिपोर्ट लिेखाने वाले भाई पर कार्रवाई की तैयारी शुरू कर दी है। ेिफलहाल पुलिस कारोबारी से पूछताछ कर रही है।

पार्टनर को फंसाने की साजिश

अगवानपुर रेलवे स्टेशन के समीप रहने वाले मंगल सैन का पुत्र मोनू सिंह शनिवार की सुबह दस बजे फैक्ट्री के लिए घर से निकला था। बताते हैं कि जैवड़ा गांव के राहुल पुत्र महेंद्र सिंह के साथ साझेदारी में पीतल का कारोबार हैे। पिछले कई दिनों से साझेदारी को लेकर विवाद चल रहा है। मोनू के पिता मंगल सैन ने बताया था कि उन्होंने पीतल के कारोबार में करीब तीस लाख रुपये लगाए हैं। उनका आरोप था कि पिछले कई दिनों से राहुल उससे साझेदारी अलग करने को कह रहा था और हमारा लगाया धन भी वापस नहीं कर रहा हैे।पिेछले पंद्रह दिनों से लगातार पंचायतें चल रही हैें और दो दिन पहले चौकी अगवानपुर में भी वार्ता हुई थी। अपहरण की घटना से इलाके में हड़कंप मच गया था। परिवार भी गमजदा ेथा और रिश्तेदार व क्षेत्रवासी ढांढस बंधाने आ रहे थे।

रामपुर दोराहे से मिली बाइक

रविवार शाम को अगवानपुर चौकी प्रभारी मृदुल कुमार ने बताया कि मोनू सिंह को बाजपुर से बरामद किया गया है। उसका अपहरण नहीं हुआ था, बल्कि उसने अपहरण का ड्रामा रचा था। पुलिस की तफ्तीश में केस खुल गया और मोनू को बाजपुर से पुलिस ले ओई हैे। उन्होंने बताया कि श्ुरुआती जांच में सामने आया है कि मोनू सिंह ने पार्टनर राहुल को फंसाने के लिए यह ड्रामा किया था। उन्होंने बताया कि झूठी रिपोर्ट दर्ज कराने और अपहरण का ड्रामा करने पर विधिक कार्रवाई की जा रही है। खबरों में बताया गया है कि मोनू की बाइक पुलिस को रामपुर दोराहे पर मिल गई थी। मोनू ऊपने दोस्तों के साथ बाजपुर गया था। मोनू अभी पुलिस हिरासत में है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button