अपराधउत्तर प्रदेशमुरादाबाद

प्यार में अडंगा : कटघर क्षेत्र के ताजपुर में फर्म कर्मी पर बरसाईं गोलियां, हालत गंंभीर

Pyaar Mein Adanga: Bullets fired at firm worker in Tajpur of Katghar area, condition critical

09 जून 23, मुरादाबाद। कटघर थाना क्षेत्र के ताजपुर माफी गांव में दिन निकलते ही गोलियों की गूंज से क्षेत्रवासी दहशत में आ गए हैं। यहां सुबह गांव के युवक पर तड़ातड़ तीन ेफायर किए गए हैं, जबकि हमलावर दो तमंचे मौके पर छोड़ कर भाग निकले। युवक को गंभीर हालत में निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मामला पे्रेस प्रसंग में रोड़ा बनने का बताया जा रहा है, फिलहाल पुलिस घटना की तफ्तीेश में जुटी हुई हैे।

मुरादाबाद में जख्मी नकुल के गमजदा परिजन।

दिन निकलते ही गोलियों की गूंज

मुरादाबाद में शुक्रवार सुबह करीब सात बजे नकुल (22) पुत्र शेर सिंह को घर के करीब ही गोली मार दीे। ताजपुर माफी में रहने वाला नकुल ताजपुर की मिलक में नौकरी करता है। नकुल के भाई रूपसिंह ने बताया कि उसके तीन गोलियां लगी है जिसमें एक सिर, एक सीने और एक कमर में लगी है। कॉसमास में उपचार कर रहे चिकित्सकों ने उसकी हालत देखते हुए दिल्ली ले जाने की सलाह दी है। पिता शेर सिंह ने बताया कि नकुल सुबह पेट्रोल पंप से डीजल लेकर आया था और घर में चाय पी रहा था। इसी दौरान उस के मोबाइल पर फोन आया जिसपर वह बात करता हुआ घर से बाहर निकल गया। घर से करीब पांच सौ कदम की दूरी पर उसे गोली मार दी गई। ग्रामीण की सूचना पर वह दौड़कर मौके पर पहुंचे और खून से लथपथ पड़े नकुल को उपचार के लिए लेकर आए। परिजन ने घटना की सूचना पुलिस को दी गई।

संजय की तलाश में जुटी पुलिस

पुलिस ने मौके का निरीक्षण करने के दौरान दो तमंचे बरामद किए हैें। इसके अलावा मौके से जरूरी साक्ष्य भी एकत्र कर लिए गए हैं। माना जा रहा है हमलावर तमंचे वही फेंक गए थे। परिजन ने पुलिस को घटनाक्रम से अवगत कराया है। गोली मारने के लिए संजय नामक परिचित युवक पर शक जाहिर किया है जिसके बाद पुलिस संजय की तलाश में जुट गई है। सीओ कटघर का कहना है कि तहरीर के ओधार पर रिपोर्ट दर्ज कर ली है और पुलिस बारीकी से हर पहलु की जांच कर रही हैे। उन्होंने कहा है कि संजय की तलाश की जा रही है जिसे जल्दी ही पकड़ लिया जाएगा। पुलिस मोबाइल कॉल का ब्योरा भी एकत्र कर रही है। एसपी सिटी अखिलेश भदौरिया का कहना है कि नकुल ने पूछताछ से सामने आया है कि संजय का किसी से प्रेमप्रसंग चल रहा है। उसने पिछले दिनों संजय को प्रेम प्रसंग को लेकर टोका था जिसके कारण उसे गोली मारी गई है। संजय को जल्दी पकड़ लिया जाएगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button