अपराधउत्तर प्रदेशमुरादाबादराजनीति

खाकी पर भारी खादी : सरेराह छेड़छाड़ के आरोपी भाजपा कार्यकर्ताओं को थाने से जमानत, हंगामे का वीडियो वायरल

Heavy Khadi on Khaki: BJP workers accused of molestation get bail from police station, video of uproar goes viral

08 जून 23, मुरादाबाद। सिविल लाइंस पर बीती रात से भाजपा नेताओं का जमावड़ा रहा। मामला था सरेराह छेड़छाड़ का और आरोपी थे स्वयं को भाजपा कार्यकर्ता बताने वाले। आरोपी भाजपा की महिला पार्षद के पुत्र और उसका दोस्त भी है। सरेराह छेड़छाड़ करने पर कांठ मार्ग स्थित पीएसी तिराहे पर बीता रात हंगामा हुआ था जिसके बाद मौके से पुलिस ने युवकों को हिरासत में ले लिया था। देर रात कर सियासी दवाब के बाद सुबह फिर भाजपा नेताओं के साथ कई बड़े लोग थाने पर जुट गए थे। बहरहाल, पुलिस ने हिरासत में लिए तीनों आरोपियों का मुचलकों पर थाने से जमानत देकर छोड़ दिया है।

रात में शुरू हो गई थी सियासत

दरअसल, बीती रात बुधवार को पीएसी तिराहे पर रात करीब दस बजे युवती से छेड़छाड़ की गई थी। युवतियों ने हौसला दिखाते हुए युवक को पकड़ लिया और पुलिस को सूचित कर दिया। युवक ने भागने की कोशिश की तो उसकी टी-शर्ट फट गई। हंगामा होने पर बेहद व्यस्त रहने वाले पीएसी तिराहे पर जाम की स्थिति बन गई थी। मौके पर मौजूद कुछ लोगों ने हंगामे की वीडियो बना ली जिसमें युवक को पकड़ने और भागने की कोशिश में उसके कपड़े फटे दिखाई दे रहे हैें। बहरहाल, मौके पर आयी पुलिस तीन युवकों को पकड़ कर थाने ले आयी और छेड़छाड़ की शिकार युवती ने पुलिस को रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए तहरीर दे दी। युवकों ने पुलिस पर रौब गांठने के लिए स्वयं को भाजपा कार्यकर्ता बताया था। मामला भाजपा पार्षद से जुड़ा होने के कारण रात में भाजपा के कई पदाधिकारी थाने पर पहुंच गए थे। सत्ता के दबाव के बाद भी रात में पुलिस ने आरोपियों को नहीं छोड़ा और कार्रवाई पर अड़ी रही।

सिविल लाइंस थाने पर जुटे भाजपा नेता और समर्थक।

दोपहर तक थाने पर नेताओं का जमावड़ा

गुरुवार की सुबह से फिर भाजपा नेता सिविल लाइंस थाने पर जुट गए। मामला रफा-दफा कराने के लिए पीड़िता पर भी दबाव डाला गया। दोपहर तक नेताओं की टीम थाने पर जुटी रही। इस बीच रात में कार्रवाई पर अड़ी पुलिस भी नरम हो गई और दोपहर में अनुज शर्मा, अनुज यादव व एक अन्य को थाने से जमानत दे दी गई। अनुज शर्मा भाजपा की पार्षद का पुत्र है। गौरतलब है कि प्रदेश सरकार तथा खासकर मुख्यमंत्री योगी अदित्यानाथ नारी उत्पीड़न रोकने को लेकर गंभीर है और छेड़छाड़ करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई के निर्देश दे रखे हैं। सीओ सिविल लाइंस ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। उन्होंने कहा है कि सभी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। बहरहाल, थाने से जमानत पर छोड़ने के कारण यह मामला शहर में चर्चा का विषय बना रहा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button