उत्तर प्रदेशमुरादाबादस्वास्थ्य

महिला अस्पताल में हंगामा : मोबाइल चोरी होने पर महिलाओं में गुत्थम-गुत्था व खींचतान, आप देखिये तस्वीरें

Uproar in Women's Hospital: Women tussle and tussle over mobile theft, see photos

26 मई 23, मुरादाबाद। जिला महिला अस्पताल में युवती का मोबाइल चोरी होने पर खूब हंगामा हुआ। कथित तौर पर मोबाइल चोरी करने वाली युवती को महिलाओं ने पकड़ लिया और तलाशी के नाम पर फिर खूब खींचतान और तू-तू, मैं-मैं होती रही। हालत यह रही कि सिविल लाइंस पुलिस आ गई और मोबाइल चोरी करने वाली युवती को पकड़ कर थाने आई जिसके बाद मामला शांत हो सका। बहरहाल, इस दौरान तमाशबीनों की भीड़ लगी रही।

मुरादाबाद के जिला अस्पताल में भिड़ती महिलाएं।

दो घंटे तक होती रही तू-तू-मैं-मैं

जिला महिला अस्पताल की ओपीडी में गुरुवार दोपहर उपचार कराने आयी युवती का फोन चोरी हो गया। युवती को पास में खड़ी युवती पर शक हुआ। युवती का आरोप है कि उसने फोन चोरी करते हुए देखा और विरोध करने पर एक ौर औरत के हाथ में दे दिया। देखते ही देखते महिलाओं की भीड़ लग गई। औरतों ने चोरी की आरोपी युवती की तलाशी लेनी चाही तो वह भी भिड़ गई। काफी देर तक धक्का-मुक्की होती रही। महिलाओं का शोर बढ़ने पर मरीज और तीमारदार भी एकत्र हो गए। इस बीच कुछ लोगों ने चोरी हुए फोन का नंबर डायल किया, लेकिन फोन उठा नहीं। तब किसी ने राय दी कि आरोपी के मोबाइल से फोन मिलाया जाए। महिलाओं ने आरोपी से फोन मांगा तो वह विफर गई।

आरोपी को पुलिस ले गई थाने

इस बीच महिला व पुरुष होमगार्ड भी आ गए। युवती ने किसी को काबू नहीं दिया। तब महिलाओं ने उसे पकड़ा और जबरन उसका मोबाइल ले लिया। होमगार्ड महिला ने आरोपी युवती के फोन से चोरी गए फोन का नंबर मिलाया तो फोन उठ गया और दूसरी तरफ से आवाज आयी बताइये भाभी जी। अब तो फोन चोरी होने का पूरा राज खुल गया। युवती ने फोन चोरी होने की तहरीर लिखकर सिविल लाइंस थाने में दे दी। राज खुला तो सामने आया कि फोन उठाकर युवती ने उसे अस्पताल में कार्यरत अपनी रिश्तेदार को दे दिया था। सिविल लाइंस से आयी महिला कांस्टेबिल युवती को पकड़ कर थाने ले गई। करीब दो घंटे तक हंगामे के बाद मामला शांत हो सका। चोरी करने वाली युवती का नाम कविता बताया गया है जो लाइनपार, चाऊ की बस्ती की रहने वाली बताई गई है। पुलिस इस मामले में कुछ बताने को तैयार नहीं है। महिलाओं की गुत्थम-गुत्था अस्पताल में चर्चा का विषय बनी रही। किसी की पहचान नहीं हो इसलिए सभी तस्वीरों को ब्लर किया गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button