उत्तर प्रदेशमुरादाबादस्वास्थ्य

संदीप बडोला की ऊंची छलांग : चुने गए फेडरेशन आफ इंडियन फार्मासिस्ट आर्गेनाईजेशन के महासचिव

Big jump of Sandeep Badola: Elected General Secretary of Federation of Indian Pharmacists Organization

22 मई 23, मुरादाबाद। मुरादाबाद का प्रदेश में नाम रोशन करने वाले संदीप बडोला ने राष्ट्रीय स्तर पर अपनी पहचान बनाई है। कर्मचारी हितों के लिए संघर्ष करने वाले संदीप बडोला अब फार्मासिस्टों के संगठन फेडरेशन आफ इंडियन फार्मासिस्ट आर्गेनाईजेशन (फीपो) के राष्ट्रीय महासचिव चुने गए हैं। एक और उपलब्धि हासिल करने पर साथियों ने संदीप बडोला का फूल-माला से स्वागत किया है।

फार्मेसी के उत्थान का किया वादा   

फीपो का राष्ट्रीय सम्मेलन एमपी क्लब हाउस दिल्ली में संपन्न हुआ। सम्मलेन में देश के अधिकांश प्रांतों के प्रतिनिधियों ने भागीदारी की। सम्मलेन में फार्मेसिस्ट संवर्ग की प्रमुख माँगो पर चर्चा के साथ उनके निवारण के लिए राष्टीय स्तर पर किये जा रहे प्रयासों पर चर्चा की गई एवं आगामी कार्यक्रमों की व संगठन को मजबूत करने का फैसला लिया गया। सम्मलेन के द्वितीय चरण में नई कमंटी का चुनाव कराया गया। नई कमेटी में अध्यक्ष बने साधु राम (दिल्ली) महासचिव संदीप बडोला (उत्तर प्रदेश) कोषाध्यक्ष बलबीर सिंह (हरियाणा) सचिव मुख्यालय उमर फारुख (दिल्ली) चुने गए। राष्ट्रीय महासचिव बने संदीप बडोला ने कहा कि पूरे राष्ट्र का नेतृत्व प्रदान करके एक बहुत बड़ी जिम्मेदारी समाज ने दी है।

उन्होंने वादा किया कि निर्वहन पूरी ईमानदारी के साथ करेंगे और शीघ्र ही प्रत्येक राज्य का भ्रमण कर वंहा के साथियो के साथ विचार किया जाएगा। संवर्ग को मजबूत करने के साथ केंद्र सरकार से वार्ता करके माँगो को पूरा कराया जाएगा। उन्होंने कहा कि आवश्यकता पड़ेगी तो राष्ट्रीय स्तर पर आंदोलन चलाने से भी पीछे नहीं हटेंगे। फामेर्सी के उत्थान के लिए हर संभव प्रयास किये जायेंगे और समाज में फामेर्सी को एक नयी पहचान दिलाई जाएगी ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button