अपराधउत्तर प्रदेशमुरादाबाद

बेशर्मी की इंतेहा : सरेराह छात्रा का हाथ पकड़कर अश्लीलता, नाबालिग दो बहनों का अपहरण

The end of shamelessness: obscenity by holding the hand of Sarerah girl student, kidnapping of two minor sisters

22 मई मुरादाबाद। शाहर में मनचलों की हरकतें फिर बढ़ने लगी हैं। जनता का कहना है कि पुलिस को फिर सड़कछाप मजनुओं की धरपकड़ का अभियान चलाना होगा और ऐसी शिकायत पर सख्त कार्रवाई करने की जरूरत है। शहर की घनी आबादी झारखंडी मंदिर के समीप सरेराह किशोरी का हाथ पकड़कर अश्लीलता करने का मामला सामने आया है। इसी तरह विधवा मां के साथ रहने वाली दो नाबालिक बहनों का अपहरण कर लिया गया है।

पीलीभीत के युवकों ने किया अगवा

थाना नागफनी पुलिस ने क्षेत्र की निवासी छात्रा (16) की तहरीर पर झाड़खंडी मंदिर के पास रहने वाले हिमांशु वर्मा के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। छात्रा द्वारा नागफनी थाना प्रभारी को दी गई तहरीर में बताया गया है। 15 मई को वह घर वापस लौट रही थीं रास्ते में नसीम की दुकान के पास सुनसान गली में हिमांशु ने उसका हाथ पकड़ा और अश्लील हरकतें करने लगा।पीड़िता ने जब शोर मचाया तो जान से मारने की धमकी देकर भाग निकला। छात्रा का कहना है कि आरोपी पिछले कई दिनों से उसका आते-जाते पीछा कर भद्दे कमेंट कर रहा था। नागफनी थाने में युवक के खिलाफ जान से मारने की धमकी, छेड़छाड़ के साथ पोस्को एक्ट के तहत रिपोर्ट दर्ज की है। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है।

इसके अलावा थाना मझोला के क्षेत्र लाकड़ी फाजलपुर निवासी दो नाबालिग बहनों को अगवा करने का मामला सामने आया है। बताया जाता है कि पीलीभीत के संजय और उमेश यहां कार्य करते हैं और इन्हीं पर किशोरियों को अगवा करने का आरोप है। महिला की शिकायत पर दोनों युवकों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करके पुलिस टीम को किशोरियों की तलाश में पीलीभीत भेजा गया है। थाना प्रभारी का कहना है कि दोनों बहनों को शीघ्र ही बरामद कर लिया जाएगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button