उत्तर प्रदेशमुरादाबादराजनीतिशिक्षा

प्रबंध समिति का गठन : फ्लाहे दारैन इंटर कॉलेज में हसनैन बने अध्यक्ष, शहजाद प्रबंधक

Formation of Management Committee: Hasnain becomes President, Shehzad Manager in Flahe Darain Inter College

18 मई 23, मुरादाबाद। विवादों में घिरी फ्लाहे दारैन इंटर कालेज की प्रबंध समिति के लिए नई कमेटी का गठन कर लिया गया है। कालेज परिसर में हुई बैठक में आम सहमति से निर्यातक हसनैन अख्तर को अध्यक्ष व पत्रकार शहजाद अनवर शम्सी को प्रबंधक व सचिव चुना गया है। कमेटी में मशहूद अख्तर शम्सी व अब्दे इलाही शम्सी को संरक्षक बनाया गया है।

शम्सुर्रहमान शम्सी को चुना कोषाध्यक्ष

कालेज की कमेटी में अनियमितता का आरोप लगाकर शहजाद अनवर ने शिकायत दर्ज कराई थी। प्रशासन ने दोनों पक्षों को सुनने के बाद नए सिरे से चुनाव कराने का आदेश दिया था। इसी क्रम में गुरुवार दोपहर में कालेज परिसर में सदस्यों की बैठक बुलाई गई थी। अध्यक्ष चुने गए हसनैन अख्तर ने बताया कि बैठक में करीब 36 सदस्य शमिल हुए थे।

बैठक में निर्णय लिया गया कि आम सहमति के आाधार पर कमेटी का गठन किया जाना चाहिए।विचार विमर्श करने के बाद हसनैन अख़्तर शम्सी को अध्यक्ष, शहजाद अनवर शम्सी को सचिव/प्रबंधक, शम्सुर्रहमान शम्सी को कोषाध्यक्ष, मोहम्मद आजम शम्सी पंडित नगला को उपाध्यक्ष, अशरफ अजीम शम्सी को सह सचिव/उप प्रबंधक के पद पर निर्विरोध घोषित किया गया। मोहम्मद अरशाद शम्सी, नदीम अनवर, बुरहान अकबरी, औसाफ इलाही, विकार अहमद शम्सी, उजैर शम्सी, तारिक नदीम प्रबंध समिति सदस्य घोषित हुए हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button