अपराधउत्तर प्रदेशमुरादाबाद

मोबाइल ने खोला राज : प्रेमी की बेवफाई से खफा होकर फांसी पर झूली थी पालिटेक्निक छात्रा

Mobile opened the secret: Polytechnic student was hanged after being upset with lover's infidelity

17 मई 23, मुरादाबाद। कांठ मार्ग स्थित राजकीय पॉलिटेक्निक के छात्रावास में छात्रा के फांसी लगाकर आत्महत्या करने के सनसनीखेज मामले का खुलासा कर दिया है। पुलिस को सफलता मिली छात्रा के मोबाइल फोन से। मोबाइल पर छात्रा और कथित प्रेमी के बीच हुई वार्ता के आधार पर पुलिस ने पीयूष गोले को गिरफ्तार कर लिया है। आरोप है कि पीयूष ने छात्रा को प्रेमजाल में फंसाया और फिर कहीं और शादी करने की तैयारी कर रहा था।

फांसी लगाते वक्त की थी वीडियो काल

बुधवार को एसपी सिटी अखिलेश भदौरिया ने पुलिस लाइन सभागार में पत्रकारों के सामने आत्महत्या का खुलासा करते हुए बताया कि छात्रा की जब कॉल डिटेल में पीयूष गोले से सर्वाधिक बातचीत हुई थी। मोबाइल में पीयूष और छात्रा की बातचीत की रिकार्डिग भी मिल गयी जिसमें पीयूष कह रहा था कि परिवार वाले उसकी शादी कहीं और करना चाहते हैं इसलिए वह अब तुमसे रिश्ता नहीं रखना चाहता है।

इसी से खफा होकर छात्रा ने आत्महत्या की है। यही नहीं छात्रा ने फांसी लगाने के दौरान भी पीयूष को वीडियो काल की थी और कहा था कि अपना ध्यान रखना। इस बीच वह गिर गई थी, लेकिन उसने उठकर फिर फांसी लगा ली। एसपी सिटी ने बताया पकड़े गए आरोपी पीयूष एक मोबाइल फोन भी मिला है। सीओ सिविल लाइन अर्पित कपूर और इंस्पेक्टर सिविल लाइन गजेंद्र सिंह ने बताया छात्रा ने पहले भी अपना हाथ काटा था।

वह कई बार अलग अलग तरीके से अपने शरीर को नुकसान दे रही थी। बताया जाता हैं जिस दिन छात्रा ने फांसी लगाकर आत्महत्या की उसी दिन दोनो के बीच लव एनीवर्सिरी भी थी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button