अपराधउत्तर प्रदेशमुरादाबाद

रेलवे में हादसा : मुरादाबाद स्टेशन पर लोहे का गार्डर गिरने से मजदूर की मौत, महकमे में हड़कंप

Railway accident: Laborer dies due to fall of iron guard at Moradabad station, stir in the department

17 मई 23, मुरादाबाद। रेलवे स्टेशन प्लेटफार्म के प्लेटफार्म सात पर चल रहे सौंदर्यीकरण के दौरान पुराने भवन का गार्डर गिरने से मजदूर की दबकर मौत हो गई है। घटना से रेलवे में हड़कंप मच गया है। आनन-फानन में अफसर मौके पर आए और घायल मजदूर को उपचार के लिए अस्पताल भेजा गया। मजदूर की मौत के बाद पुलिस पहचान कराने में जुटी है ताकि परिवार वालों को सूचित किया जा सके।

पुराना भवन तोड़ रहे थे मजदूर

रेलवे स्टेशन पर सौंदर्यीकरण का कार्य किया जा रहा है। बुधवार की सुबह मजदूर प्लेटफार्म के पास बने पुराने भवन को गिरा रहे थे। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक भवन को तोड़ने के दौरान लोहे का गार्डर भी गिर गया जिसकी चपेट में आाकर मजदूर जख्मी हो गया। जीआरपी व मजदूरों की मदद से घायल मजदूर को अस्पताल भेजा गया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया है। मजदूर की उम्र करीब 32 वर्ष बताई गई है।

सरकारी अस्पताल के चिकित्सक पवन कुमार और फार्मेसिस्ट हेमंत चौधरी ने घायल का ईसीजी करने के बाद मृत घोषित कर दिया। रेल अधिकारियों का कहना है कि रेलवे स्टेशन के सौंदर्यीकरण के लिए पुराने भवन को ध्वस्त किए जाने का काम चल रहा था। दीवार कच्ची होने के कारण लोहे का गार्डर मजदूर पर गिर गया था। समाचाार लिखे जाने तक मजदूर की पहचान नहीं हो सकी थी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button