अपराधउत्तर प्रदेशमुरादाबाद

करूला में फायरिंग : मामूली बात पर गोली चलाने से मासूम जख्मी, इलाके में सनसनी

Firing in Karula: Innocent injured due to firing on trivial matter, sensation in the area

16 मई 23, मुरादाबाद। कटघर थाना क्षेत्र के जाहिदनगर में मामूली बात पर गोलीबारी होने से बेकसूर मासूम जख्मी हो गया है। आधी रात को हुई फायरिंग से इलाके में सनसनी फैल गई। घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराने के बाद दबंगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। पुलिस ने आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास तेज कर दिए हैं।

घायल जुबैर जिला अस्पताल में भर्ती

करूला के जाहिद नगर में रहने वाला तहसीन रंगाई-पुताई का कार्य करता है और परिवार के साथ किराये पर रहता है। तहसीन की पत्नी मुमताज जहां ने बताया कि सोमवार रात उसके मकान मालिक का किरायेदार अरबाज अपने दोस्तों को लेकर आया था। मकान मालिक गुलिस्तार का बेटा साकिब ने अजनबी लोगों को घर में लाने का विरोध किया।इसी को लेकर दोनों में विवाद होने लगा। आरोप है कि अरबार और उसके साथी ख्वाजा नसीम ने तमंचा निकाल कर साकिब पर फायर कर दिया।बताते हैं कि मुमताज जहां का बेटा दस वर्षीय जुबैर छज्जे पर खड़ा था। गोली के छर्रे जुबैर को लग गए और वह चीखता हुअ गिर पड़ा। गोली की आवाज पर आसपास के लोग एकत्रित हो गए। आनन-फानन में घायल बच्चे को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।

एसएचओ कटघर राजेश सिंह सोलंकी ने बताया कि तहरीर के आधार पर आरोपी अरबाज और ख्वाजा नसीम के खिलाफ मारपीट और जानलेवा हमले का केस दर्ज किया गया है। आरोपियों की तलाश की जा रही है। जुबैर के परिवार वालों ने बताया पांच युवकों के साथ एक लड़की भी आई थी। लड़की को घर में घुसाने का साकिब ने विरोध किया हमलावरों ने तमंचा निकालकर गोली चला दी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button