अपराधउत्तर प्रदेशमुरादाबाद

अपराधी का अंत : सम्भल के हिस्ट्रीशीटर नाजिम की मुरादाबाद में हत्या, दो गोलियां मारकर लाश खेत में डाली

End of the criminal: Sambhal's history sheeter Nazim murdered in Moradabad, shot two bullets and dumped the dead body in the field

14 मई 23, मुरादाबाद। सम्भल के अपराधी नाजिम की मुरादाबाद में गोली मार कर हत्या कर दी गई। जिले के कुंदरकी थाना क्षेत्र के खेत में नाजिम की लाश मिलने से सनसनी फैल गई। पुलिस अधिकारियों ने मौका मुआयना किया और आसपास से साक्ष्य एकत्र कर लिये हैं। पुलिस ने शव को परीक्षण के लिए भेज दिया है। पुलिस को हत्या करने के कारण व हत्यारों का अभी कोई सुराग नहीं मिल सका है।

हत्यारों के सुराग में जुटी पुलिस

थाना कुंदरकी इलाके में रविवार सुबह गांव बहापुर मिलक में सम्भल के हिस्ट्रीशीटर की गोली मारकर हत्या कर दी गई। किसान रणवीर सिंह निवासी तखतपुर हासा के गन्ने के खेत में लाश मिलने से आसपास के लोग मौके पर जुट गए। पुलिस ने लाश मिलने वाले स्थल के आासपास की बारीकी से जांच की। एसपी देहात संदीप कुमार मीणा और सीओ अंकित कुमार ने मौका मुआयना किया। उन्होंने पुलिस को जरूरी हिदायत के साथ कहा है कि हत्या का जल्द खुलासा कर दिया जाएगा।

पुलिस का कहना है कि नाजिम (42) पुत्र मुस्लिम निवासी ग्राम शाहपुर डसर थाना असमोली जिला सम्भल पर चोरी के कई मामले दर्ज हैं। पिछले दिनो इलाके में नलकूप पर चोरी की कई घटनाएं सामने आयी हैं। माना जा रहा है कि चोर गिरोह के बंटवारे के विवाद में भी नाजिम की हत्या की गई है। हालांकि पुलिस का कहना है कि मजबूत साक्ष्य के आधार पर हत्या का खुलासा किया जाएगा। बताया गया है कि नाजिम की पीठ पर दो गोलियां मारी गई हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button