अपराधउत्तर प्रदेशमुरादाबाद

प्रेम विवाह का अंत : प्यार का खुमार उतरा तो नगमा ने गाया मौत का तराना, फांसी पर लटकी, पति हिरासत में

End of love marriage: Nagma sings the song of death when she is in love, girl hanged, husband in custody

12 मई 23, मुरादाबाद । इश्क में दीवानी हुई नगमा ने परिवार वालों की मर्जी की बगैर विवाह किया और करीब पांच साल पति और ससुराल वालों के साथ जिंदगी भी गुजारी। इस दौरान कभी शौहर से तो कभी परिवार वालों से अनबन होती रही, मगर जिंदगी चलती रही। शुक्रवार दोपहर नगमा ने घर में फांसी लगाकर जान दे दी। नगमा की मौत से इलाके में सनसनी फैल गई है। मौत की खबरक सुनकर आए नगमा के मायके वालों की शिकायत पर पुलिस ने शौहर को हिरासत में ले लिया है।

तीन बच्चोें को छोड़ गई नगमा 

थाना गलशहीद इलाके के भूड़ा चौराहे पर स्थित जाटव बस्ती में रहने वाले चांद बाबू ने करीब पांच वर्ष पहले नगमा से प्रेम विवाह किया था। बताया जाता है कि मीट के कारोबार से जुड़े चांद बाबू और नगमा के शुरुआती दिन गुजरने के बाद आपस में अनबन होने लगी। परिवारिक सूत्रों का कहना है कि नगमा की ससुराल वालों से भी नहीं बनती थी। नगमा देहात विधायक हाजी नासिर कुरैशी की ससुराल की रिश्तेदार बताई जाती है।

पुलिस हिरासत में चांद बाबू।

परिवार चलता रहा और इस बीच चांद-नगमा के दो पुत्र व एक पुत्री (तीन बच्चे) भी हो गए। शुक्रवार को जब परिवार के लोग नमाज की तैयारी कर रहे थे, तब नगमा ने कमरे में बंद होकर फांसी लगा ली। नगमा के आत्महत्या करने की खबर तेजी से फैली और आसपास के लोग मौके पर एकत्र हो गए। नगमा के मायके वालों ने पुलिस ने नगमा का उत्पीड़न व अक्सर मारपीट करने की शिकायत की है जिसपर पुलिस ने चांद बाबू का गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराने के लिए भेजा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button