अपराधउत्तर प्रदेशमुरादाबाद

रफ्तार का कहर : रोडवेज बस ने उड़ा दिया बाइक सवार दो भाइयों को, बुझ गए डालचंद के घर के चिराग

Havoc of speed: two brothers riding a bike were blown up by a roadways bus, the lamp of Dalchand's house extinguished

11 मई 23, मुरादाबाद। जिले में रफ्तार का कहर फिर देखने को मिला। चार दिन पहले ही भगतपुर क्षेत्र में ट्रक और पिकअप की भिड़ंत में दस लोगों की मौत का गम लोग भूले भी नहीं थे कि बीती रात बिलारी और कुंदरकी के बीच फिर दर्दनाक हादसा हुआ। मुरादाबाद-आगरा स्टेट हाईवे पर हुई दुर्घटना में शहर के रहने वाले बाइक सवार दो भाइयों की मौत हो गई तथा एक गंभीर रुप से जख्मी हो गया है। हादसे से बंगला गांव क्षेत्र में गम का माहौल है और परिवार में कोहराम मच गया है।

चन्दौसी अपनी रिश्तेदारी में गए थे

शहर के थाना नागफनी क्षेत्र के बंगला गांव निवासी 24 व 26 वर्षीय सगे भाई नितिन और पिंटू विवाह समारोह में शिरकत करने के लिए चन्दौसी अपनी रिश्तेदारी में गए थे। उनके साथ रिश्तेदार रितिक भी था। देर रात एक बजे तीनों बाइक से घर लौट रहे थे। बिलारी व कुंदरकी के बीच स्थित गांव तेवरखास में रोडवेज बस ने बाइक को रौंद दिया।

मुरादाबाद में पोस्टमार्टम हाउस पर गमजदा परिजन।

मौके पर पहुंची पुलिस ने सड़क पर घायल पड़े युवकों को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा गया जिसमें नितिन और पिंटू की रास्ते में ही मौत हो गई। रितिक की हालत गंभीर बनी हुई है। हादसे के बाद चालक लेकर बस लेकर भाग निकला। नितिन की बहन शालू ने बताया दोनों भाई डीजे बजाने का कार्य करते थे। बिलारी पुलिस ने बस चालक की तलाश शुरू करते हुए शवों का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button