अपराधउत्तर प्रदेशमुरादाबाद

जीवनसाथी से जंग : रिटायर्ड रेल अफसर के बेटे ने फांसी लगाकर गंवाया अपनी जीवन

Husband-wife dispute: Retired railway officer's son hanged himself

10 मई 23, मुरादाबाद। शहर में रेल अफसर के बेटे ने आत्महत्या करके सनसनी फैला दी है। परिवार के मुताबिक पति-पत्नी की खटपट ही आत्महत्या तक पहुंची और सात जन्मों का रिश्ता आपसी कलह के कारण खत्म हो गया। घटना से लोग आसपास के लोग हैरान हैं और परिवार में कोहराम मच गया है। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया है। फारेंसिक टीम ने मौके से साक्ष्य एकत्र कर लिये हैं।

दूसरी मंजिल पर की आत्महत्या

थाना मझोला के क्षेत्र ाझौली चौराहा स्थित विकास नगर में रहने वाले रूप किशोर (29) ने बीती मकान के ऊपरी हिस्से में बने कमरे में पंखे से लटक कर जान दे दी। परिजनों ने लाश लटकती देख पुलिस को सूचना दी। सीओ सिविल लाइन अर्पित कपूर ने बताया कि सुबह जब घर के लोग उठे देखा रूप किशोर का शव फंदे से लटका हुआ था। सीओ के आदेश पर घटनास्थल पर फोरेंसिक जांच टीम को बुला लिया गया था और कमरे व शव के आसपास सभी जगहों से साक्ष्य जुटा लिए गए। इंस्पेक्टर मझोला द्वारा शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

रूप किशोर के भाई ने बताया रात परिवार के बीच सभी खाना खाकर बैठे हुए थे। रात में रूप किशोर शराब पीकर घर में आया और दूसरी मंजिल पर मौजूद अपने कमरे में चला गया। कुछ देर बाद रात साढ़े नौ बजे जब वह ऊपर गया देखा रूप किशोर का शव फंदे से लटका हुआ था। मृतक के भाई ने बताया रूप किशोर की बीवी निशु और दो साल का बेटा रुद्राक्ष नीचे परिवार में ही बैठे हुए थे। रूप किशोर के पिता रेल अधिकारी पद से सेवानिवृत्त हुए हैं और रूप किशोर भी दिल्ली की एक बड़ी कम्पनी में अधिकारी था। परिजन के मुताबिक आत्महत्या की सही वजह तो नहीं पता, लेकिन बीते दिन बीवी से किसी बात पर विवाद हुआ था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button