अपराधउत्तर प्रदेशमुरादाबाद

मुरादाबाद में चार दिन-पांच हत्याएं : पत्नी का गला रेतकर कत्ल करने के बाद लाश गटर में डाली

Four days-five murders in Moradabad: After slitting the throat of the wife, the body was dumped in the gutter

09 मई 23, म्मुरादाबाद। निकाय चुनाव में मतदान होने के बाद जिले में हत्याओं का सिलसिला बढ़ गया है। जिसे में चार दिन में करीब पांच हत्याएं होने से लोग हैरान भी हैं और भयभीत भी। शाहर के सिविल लाइंस थाना क्षेत्र में मंगलवार सुबह रिक्शा चालक ने पत्नी की गला रेत कर हत्या करके सनसनी फैला दी है। रिक्शा चालक ने पत्नी की हत्या करने के बाद लाश को गटर में डाल दिया। इसस पहले बीती रात में श्हर के मझोला थाना क्षेत्र में युवक के सीने में गोली मारकर मर्डर किया गया था।

मुरादाबाद में पत्नी की हत्या के बाद गमजदा रिश्तेदार व पड़ोसी।

सात महीने पहले ही किया दूसरा निकाह

सिविल लाइंस थाना क्षेत्र के डीआईजी आवास के पीछे गौतम बुध नगर में गौसिया मस्जिद के पास गली नंबर नौ में ई रिक्शा चालक नन्हें ने पत्नी रेशमा (30) का गला रेत कर मौत के घाट उतारा और लाशा को घर के गटर में डाल कर भाग निकला। घटना देर रात की बताई जाती है जिसकी जानकारी पुलिस को सुबह हो सकी। पड़ोसियों की सूचना पर पुलिस ने घर की तलाशी ली और गटर के आसपास खून देखकर गटर की तलाशी के लिए सफाई कर्मियों को उतारा गया। सफाई कर्मियों ने महिला का शव बरामद किया जिसके गले को धारदार हथियार से काटा गया था। क्षेत्रवासियों ने पुलिस को बताया कि नन्हें की यह दूसरी शादी थी तथा रेशमा का भी दूसरा विवाह था। नन्हें को शक्की और जुआ खेलने वाला बताया गया है।

इसी गटर से निकाला गया रेशमा का शव।

बताया गया है कि शक्की मिजाज के कारण ही नन्हें ने पहली पत्नी को छोड़ दिया था। क्षेत्रवासियों के मुताबिक नन्हें अक्सर पत्नी के साथ मारपीट करता था। बीती रात भी चीखने और मारपीट की आवाजें आ रहीं थी। बताते हैं कि नन्हें ने रेशमा से सात महीने पहले ही विवाह किया था। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर परीक्षण के लिए भेज दिया है। पुलिस ने नन्हे के खिलाफ हत्या करने व शव छुपाने के आरोप में रिपोर्ट दर्ज कर ली है। पुलिस ने नन्हें को पकड़ लिया है, लेकिन समाचार लिखे जाने तक पुलिस ने गिरफ्तारी की पुष्टि नहीं की थी। एसएचओ सिविल लाइंस ने बिजी होने की बात कहकर कोई जानकारी नहीं दी है। एसएसपी हेमराज मीणा ने बताया कि हत्यारोपी को शीघ्र गिरफ्तार कर लिया जाएगा। गिरफ्तारी के बाद ही हत्या करने के कारणों का खुलासा हो सकेगा।

प्रेम शर्मा का फाइल फोटो व गमजदा परिजन।

मामूली विवाद में युवक को गोली से उड़ाया

जिले में शनिवार को एसडीएम कांठ के वाहन चालक की हत्या की गई थी जिसमें पुलिस ने पत्नी व दो पुत्रों को हत्या के आरोप में गिरफ्तार करके हत्या का पर्दाफाश कर दिया था। रविवार को फकीरपुरा पुलिस चौकी के पास सिर कटी लाश मिली थी। पुलिस अभी तक सिर बरामद नहीं कर सकी है जिससे मरने वाले की पहचान भी नहीं हुई है। सोमवार को डिलारी थाना क्षेत्र ट्रक चालक की हत्या करके लाश को घर के पास फैंक दिया गया था। सोमवार की रात में मझोला थाना क्षेत्र के नया गांव गांगन निवासी प्रेम शर्मा की गोली मारकर हत्या कर दी गई। हत्या के पीछे कैमरे के किराये का विवाद बताया जाता है और समझौते के लिए प्रेम शर्मा को घर से बुलाया गया था। एस पी सिटी अखिलेश भदौरिया ने मीडिया को बताया कि दो युवकों के नाम सामने आए हैं जिनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीमें लगी हुई हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button