उत्तर प्रदेशमुरादाबादराजनीति

यूपी नगर निकाय चुनाव : कांग्रेस ने बनाए 17 कोआर्डिनेटर, कुरैशी को मेरठ की जिम्मेदारी, मुरादाबाद देखेंगे छोटेलाल

UP Municipal Elections: Congress appointed 17 coordinators, Qureshi will be given the responsibility of Meerut, Chhote Lal will see Moradabad

28 अप्रैल 23, मुरादाबाद। यूपी में जमीन तलाश रही कांग्रेस ने निकाय चुनाव को दमदार तरीके से लड़ने की रणनीति बनाई है। चुनाव को धारदार बनाने के लिए कांग्रेस कमेटी ने प्रदेश के सभी महानगरों के लिए कोआर्डिनेटर नियुक्त किये हैं। मेयर चुनाव को साधने के लिए बनाए गए समन्वयकों में मुरादाबाद से पूर्व विधायक हाजी इकराम कुरैशी को मेरठ की जिम्मेदारी सौंपी गई है। उन्होंने कहा है कि वह शीघ्र ही मेरठ में चुनाव लड़ाने जाएंगे।

गाजियाबाद के लिए मुरादाबाद के फूल कुंवर 

यूपी कांग्रेस ने नगरीय निकाय चुनाव के लिए 17 कोआॅर्डिनेटर्स की लिस्ट को जारी कर दिया है। मुरादाबाद के लिए छोटेलाल गंगवार, मेरठ के लिए हाजी इकराम कुरैशी और अनिल अवाना, अलीगढ़ के लिए प्रदीप माथुर, शाहजहांपुर के लिए नरेंद्र पाल गंगवार, मथुरा-वृंदावन के लिए विवेक बंसल, फिरोजाबाद के लिए अमर सिंह परमार, आगरा के लिए अनिल चौधरी, गाजियाबाद के लिए मुरादाबाद के पूर्व विधायक फूल कुंवर, सहारनपुर के लिए मीम अफजल व सतीश शर्मा, झांसी के लिए संजीव दरियाबादी, कानपुर के लिए प्रदीप जैन व लखनऊ के लिए डॉ. मसूद, इंदल कुमार रावत, शरद मिश्रा को कोआर्डिनेटर नियुक्त किया गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button