उत्तर प्रदेशकिसान खेतबिज़नेसमुरादाबाद

छोड़िये डीजल भरवाने की चिंता : यूपी के मुरादाबाद में डीजल की होम डिलीवरी, एक फोन पर आपके घर आएगा टैंक

Leave the worry of filling diesel: Home delivery of diesel in Moradabad, UP, diesel tank will come to your home on a phone call

07 अप्रैल 23, मुरादाबाद। गांव में खड़े ट्रैक्टर और जंगल में लगे इंजन के लिए डीजल लेने को अब किसानों को पेट्रोल पंप तक नहीं जाना होगा। जी हां, रिलायंस पंप पर डीजल की होम डिलीवरी शुरू हो गई है। डीजल के भुगतान के लिए कैश का इंतजाम भी जरूरी नहीं है, क्योंकि आप डीजल का भुगतान आनलाइन अथवा डेबिट कार्ड से भी कर सकते हैं। यह सुविधा फैक्ट्री चलाने वालों के लिए भी काफी कारगर मानी जा रही है।

वाहन में लगा है डीजल नापने का नोजिल

जिले के रामपुर मार्ग पर दलपतपुर स्थित डीजल पंप पर डीजल वैन की व्यवस्था करने के बाद होम डिलीवरी की शुरुअत कर दी गई है। डीजल वैन में नोजिल लगा हुअ है जिसमें डीजल की मात्रा मापने की व्यवस्था है। साथ ही सरकार ने घूम-घूमकर डीजल बेचने की स्वीकृति भी दी है। घर पर डीजल मंगाने का अतिरिक्त चार्ज भी नहीं रखा गया है। श्ुक्रवार को समारोहपूर्वक होम डिलीवरी की व्यवस्था शुरू की गई है। समारोह में एरिया मैनेजर विपिन र्श्मा, प्रमुख वीरेंद्र सिंह बिष्ट, अर्जुन साहू, अंकित सिंह, आलोक जैन आदि मौजूद रहे। पंप की तरफ से होम डिलीवरी के लिए दो फोन नंबर भी उपलब्ध कराए गए हैं जिसपर फोन करके डीजल वैन को बुलाया जा सकता है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button