अपराधउत्तर प्रदेशमुरादाबाद

डंडा पुलिस का : सीए श्वेताभ के हत्याारोपी भाजपा नेता पर लगेगा गैंगस्टर, बुल्डोजर चलाने की भी तैयारी

Danda Police ka : BJP leader accused of killing CA Shwetabh will be accused of being a gangster, preparing to run a bulldozer

03 अप्रैल 23, मुरादाबाद। शहर में सनसनी फैलाने वाले सीए श्वेताभ तिवारी और स्पोर्टस व्यापारी कुशांक गुप्ता हत्याकांड के अरोपियों पर पुलिस शिकंजा और कसेगी। दोनों हत्याओं के साजिशकर्ता भाजपा नेता पूर्व ब्लाक प्रमुख ललित कौशिक समेत सभी आरोपियों को गैंगस्टर में निरुद्ध करने की तैयारी शुरू हो गई है। इसी के साथ आरोपियों की संपत्ति का ब्यौरा भी एकत्र करना पुलिस ने शुरू कर दिया है।

डीआईजी शलभ माथुर

जांच अभी जारी, पकड़े जाएंगे और आरोपी

डीआईजी शलभ माथुर ने जिले के दो प्लान मर्डर का खुलासा करने वाली पुलिस टीम के साथ एसएसपी हेमराज मीणा, एसपी सिटी अखिलेश भदौरिया व सीओ सिविल लाइन डॉ अनूप सिंह की सराहना की थी। डीआईजी ने बताया कि इन दोनों हत्याकांड में मिले सभी सबूतों को एकत्र किया जा रहा है। मोबाइल मैसेज, क़ॉल डिटेल, इलेक्ट्रॉनिक व हथियार भी शामिल हैं।सभी आरोपियों के केसों की जांच की जा रही हैं जिसके आधार पर गैंगस्टर के साथ एनएसए की कार्रवाई भी अमल में लाई जाएगी। डीआईजी शलभ माथुर ने बताया इन दोनों हत्याकांड में कुछ और लोगो के शामिल होने की जांच की जा रही हैं। कुछ ऐेसे नाम भी सामने आए हैं जो पड़ोसी राज्यों के बताए जाते हैं। उन्होंने बताया कुशांक और सीए श्रेताव तिवारी की हत्या के मास्टर माइंड की प्रॉपर्टी का ब्यौरा जुटाने का काम भी शुरू किया जाएगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button