अपराधउत्तर प्रदेशमुरादाबाद

मुरादाबाद में सनसनीखेज वारदात : घनी आबादी में घुसे लुटेरों ने की मकान मालिक की हत्या, पब्लिक ने एक बदमाश दबोचा

Sensational incident in Moradabad: The robbers entered the densely populated area and killed the landlord, the public caught a crook

13 मार्च 23, मुरादाबाद। करूला के पीर के बाजार स्थित घनी आबादी मंसूर कालोनी में लूटपाट का विरोध करने पर बदमाशों में मकान मालिक की चाकू मारकर हत्या कर दी है। लूट और हत्या की घटना से इलाके में सनसनी फैल गई है। पब्लिक ने एक बदमाश को दबोच लिया है। घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस के आला अधिकारियों ने मौका मुआयना किया है। मौत से परिवार में कोहराम मच गया है।

मुरादाबाद अस्पताल में रहमत अली को लेकर आए परिजन।

शातिर लुटेरा है पकड़ा गया बदमाश

घटना है करूला पीर का बाजार, मंसूर कालोनी की। बताते हैं कि रहमत अली के घर में दो लुटेरे घुस गए थे। क्षेत्रवासियों के मुताबिक रहमत तड़के करीब साढ़े तीन बजे तहज्जूद की नमाज अदा करने उठे थे। उन्होंने घर में खटर-पटर की आवाज सुनी तो वह चौकन्ना हो गए। उन्होंने शोर मचाया तो दोनों बदमाशों ने रहमत पर हमला बोल दिया। एक बदमाश ने रहमत को पकड़ा और दूसरे से चाकू से वार कर दिया। शोर होने पर परिवार और मुहल्ले के लोग जाग गए। बताते हैं कि लूटपाट और हमला करके भागते एक बदमाश क्षेत्रवासियों ने दबोच लिया है। रहमत को तत्काल अस्पताल लेकर गए, जहां चिकित्सक ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पकड़े गए बदमाश को पुलिस के हवाले कर दिया गया है। एसएचओ कटघर ने बताया की पकड़े गए बदमाश पर चोरी और लूट के लगभग आधा दर्जन मुकदमे दर्ज हैंं। बीते महीने ही जेल से जमानत पर आया है। उन्होंने कहा है कि जल्द ही इसके साथी को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा। एसपी सिटी अखिलेश भदौरिया ने मौका मुआयना किया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button