अजब-गजबउत्तर प्रदेशधर्म-कर्ममुरादाबाद

अजब होली का गजब उल्लास : मुरादाबाद में फायर बिग्रेड की गाड़ी से बरसा रंग, खाकी हुई सतरंगी

A wonderful celebration of Holi: colors rained from the fire brigade's vehicle in Moradabad, khaki rainbow

09 मार्च 23, मुरादाबाद। होली के अगले दिन यानी गुरुवार को फिर होली खेली गई। यह होली खेली पुलिस कर्मियों ने। अफसरों के साथ सिपाही तक होली की मस्ती में सराबोर दिखाई दिया। क्योकि होली पुलिस की थी इसलिए मस्ती और अंदाज भी जुदा दिखा। पुलिस लाइन में अफसरों के साथ खेली गई होली में फायर बिग्रेड की गाड़ी से रंग बरसा तो फूलों की बौछार भी की गई। डीजे की धुन पर खाकी वर्दी झूमती नजर आयी तो भांगड़ा की थाप पर वर्दी की थिरकन देखने लायक थी। महिला पुलिस कर्मियों ने भी होली का आनंद लिया।

रंग से सराबोर डीआईजी, एसएसपी व एसपी सिटी।

डीजे पर खूब थिरकी पुलिस

पुलिस लाइंस में डीआईजी शालभ माथुर, एसएसपी हेमराज मीणा, एसपी सिटी अखिलेश भदौरिया, एसपी ग्रामीण डॉ. संदीप मीणा के साथ जिले के सीओ और थाना प्रभारी के सभी पुलिस कर्मियों ने भी अबीर-गुलाल और फूल उड़ाकर होली खेली। एसएसपी हेमराज मीणा ने जिले के लोगों को होली और शबे बरात शांति और अमन से मनाने के लिए बधाई दी। उन्होंने कहा कि लोगों ने बेहद शालीनता से त्योहार मनाया है। एसएसपी हेमराज मीणा ने कहा कि दोनों त्योहारों पर पुलिस पूरी तरह मुस्तैद रही। सभी ने अपनी डुयूटी का अच्छे से निभाया है। होली समारोह के मुख्य अतिथि जिला जज रहे।

इस मौके पर एसपी ट्रैफिक संतोष कुमार गंगवार, सीओ सिविल लाइन डॉ. अनूप सिंह, सीओ हाइवे महेश चंद्र गौतम, सीओ ठाकुरद्वारा अर्पित कपूर, इंस्पेक्टर सिविल लाइन गजेंद्र सिंह, चीफ फायर आॅफिसर सुभाष चौधरी, इंस्पेक्टर मझोला धनज्जय सिंह, इंस्पेक्टर कटघर राजेश सोलंकी, आरआई रकम सिंह आदि मौजूद रहे। महिला थाने में भी महिला पुलिस कर्मियों ने एक दूसरे को आबीर गुलाल लगाकर होली की बधाई दी। डीआईजी शलभ माथुर ने मंडल में होली और शबेरात शांत माहौल में कराए जाने के लिए जनता का आभार व्यक्त किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button