अजब-गजबउत्तर प्रदेशमुरादाबाद

प्रेरणा या प्रश्न : भैंस पर हेल्मेट लगाकर बैठा युवक, लोग बोले-चौपाया पर नहीं लगाते हेल्मेट, बांधते हैं सीट बेल्ट

Inspiration or question: A young man sitting on a buffalo wearing a helmet, people said - do not wear helmets on quadrupeds, tie seat belts

27 फरवरी 23, मुरादाबाद। महानगर में एक वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है और सोशल मीडियाा पर इससे जुड़ी खबरें भी तैर रही हैं। दरअसल, एक ुवक भैंस पर बैठा और हेल्मेट लगाए हुए हैं। वीडियो को देखकर लोग हंस भी रहे हैं और कमेंट्स भी कर रहे हैं। कुछ लोग इसे हेल्मेट लगाने व यातायात नियमों का पालन करने के लिए प्रेरित करने का तरीका बता रहे हैं तो कुछ लोगों को कहना है कि शहर के अंदर पुलिस के हेल्मेट को लेकर किए जा रहे चालान का विरोध है।

वीडियो पर चर्चाओं का दौर

यह वीडियो थाना मुगलपुरा क्षेत्र के जामा मस्जिद क्षेत्र के आसपास का बताया जा रहा है। वीडियो में दिख रहा लड़का मोबाइल से रिकार्डिंग कर रहा है जो उसके हाथ में साफ दिखाई दे रहा है। साफ होता है कि युवक सोशल मीडिया पर लाइक और कमेंट्स पाने के लिए रील बना रहा है। वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुई तो लोगों का कमेंट्स करना भी स्वभाविक है। तरह-तरह की चर्चाओं के बीच लोगों का कहना है कि चार पहिया पर हेल्मेट लगाने का नहीं, बल्कि सीट बेल्ट बांधने का प्रावधान है। गौरतलब है कि मुरादाबाद में रील बनाने के लिए वाहनों पर जान जोखिम में डालने के कई वीडियो सामने आ चुके हैं और पुलिस ने अनेक मामलों में सख्त कार्रवाई भी की है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button