अपराधउत्तर प्रदेशमुरादाबाद

तीन युवाओं की मौत : दो युवकों ने लगाई फांसी, एक संदिग्धावस्था में सड़क पर पड़ा मिला

Death of three youths: Two youths hanged, one found lying on the road in suspicious condition

26 फरवरी 23, मुरादाबाद। शहर में चौबीस घंटों में दो युवकों ने फांसी लगाकर जान दे दी जबकि एक युवक की संदिग्धावस्था में मौत हो गई। थाना मझोला के इलाके में आत्महत्या करने वाले में एक युवक ने कर्जे के कारण जान दी है जबकि एक युवक की आत्महत्या का कारण साफ नहीं हो सका है। बहरहाल, एक साथ तीन युवकों की मौत से शहर में सनसनी फैल गई है।

कर्जदार हो गया था लोकेश

थाना मझोला में लोकेश वर्मा (32) पुत्र अजब सिंह वर्मा निवासी राम तलैया निकट त्रिमूर्ति मंदिर ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे चौकी प्रभारी मदन कुमार ने देखा कि युवक बेड पर पड़ा था। परिजन ने बताया कि उन्होंने कमरे का दरवाजा तोड़कर फंदा काट कर उसे उतारा था, लेकिन जबतक उसकी मौत हो चुकी थी। परिवार की महिलाएं कमरे में रो रही थीं। उन्होंने मौके पर फील्ड यूनिट को बुलाया और अधिकारियों को सूचना दी। इंस्पेक्टर मझोला धनज्जय सिंह भी मौके पर पहुच गए थे। लोगों व परिवार से बातचीत करके आत्महत्या का कारण जाना गया है। लोगों का कहना है कि लोकेश काा कारोबार में नुकसान हो गया था और वह कर्जदार भी हो गया था। पुलिस का कहना है कि आत्महत्या का कारण जानने की कोशिश की जा रही है।

मुरादाबाद में लोकेश क आत्महत्या करने पर बिलखते परिजन।

होटल कारोबारी भी फांसी पर लटका

इसके अलावा थाना मझोला के नया गांव में अर्चित गुप्ता (22) ने घर में ही फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सुबह परिवार के लोग जब उठे अर्चित का शव फंदे से लटका पाया। सूचना मिलते ही इंस्पेक्टर मझोला धनज्जय सिंह फोर्स के साथ मौके पर पहुच गए थे और घटनास्थल का बारीकी से निरीक्षण करने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस का कहना है कि अभी यह साफ नही हो पाया है कि युवक ने आत्महत्या क्यों की है। परिवार में उसकी मां, तीन भाई और भाभी बताए जाते हैं। परिवार के लोगो ने बताया अभी हाल ही में अर्चित ने खाने का होटल भी खोला था और वह काफी खुश था।

लाल बाग में सड़क पर मिला था युवक

दूसरी तरफ थाना नागफनी पुलिस ने बेहोशी की हालत में पड़े युवक को इलाज के लिए रात में ही एम्बुलेंस से जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना मिलते ही थाना नागफनी प्रभारी परिवार के लोगो के साथ मौके पर पहुच गए थे और परिवार के लोगो से मृतक युवक की जानकारी प्राप्त की। जिसमे पता चला है कि पप्पू (21) लाल बाग पुलिस चौकी के पास पड़ा मिला था और मुंह से झाग निकल रहे थे। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। युवक की मौत जहरीले पदार्थ के सेवन के कारण होना प्रतीत होता है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button