अपराधउत्तर प्रदेशमुरादाबाद

लाश मिलने से सनसनी : जिगर कालोनी में रामगंगा किनारे मिला युवक का शव, परिवार में कोहराम

Sensation after getting the dead body: Dead body of a young man found on the banks of Ramganga in Jigar Colony, chaos in the family

24 फरवरी 23, मुरादाबाद। थाना सिविल लाइन के पॉश इलाके जिगर कालोनी के पास रामगंगा नदी के किनारे सुबह युवक की लाश मिलने से सनसनी फैल गेई। मौके पर पहुंची पुलिस ने आसपास के लोगों से पूछताछ की और फारेंसिक टीम को बुलाकर साक्ष्य एकत्र कराए हैं। युवक की पहचान दोपहर में बब्लू पुत्र रामचंद्र के रूप में हुई है। शरीर पर चोट का निशान नहीं होने पर शव का पोस्टमार्टम कराया गया है।

मुरादाबाद जिगर कालोनी में नदी किनारे मिली लाश

नशे का लती था बब्लू

जिगर कालोनी के ब्लाक सी के पीछे रामगंगा नदी बहती है।यहां कालोनी और रामगंगा नदी के बीच सुबह युवक का शव मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया। आसपास के लोग मौके पर आए और पुलिस को अवगत कराया। सीओ सिविल लाइन डॉ. अनूप सिंह, इंस्पेक्टर गजेंद्र सिंह पुलिस के साथ मौके पर पहुंचे। लाश के आसपास का मुआयना किया और शरीर को देखा गया तो मौत का कारण स्पष्ट नहीं हो सका।इस बीच फारेंसिक टीम ने मौके से साक्ष्य एकत्र कर लिऐ। क्षेत्रवासियों से लाश की पहचान कराने की कोशिश भी की गई, लेकिन मौके पर किसी ने शव को नहीं पहचाना। पुलिस ने शव का पंचनामा भरने की प्रक्रिया शुरू कर दी थी, तब चक्कर की मिलक के लोगों ने लाश की पहचान बबलू (32) पुत्र राम चन्द्र के प्रूप में की है। सीओ सिविल लाइन ने पुलिस से खबर देकर परिवार वालों को बुला लियो। पुलिस पूछताछ करने पर पता चला है कि बबलू नशा करता था। पुलिस काा मानना है कि नशे की डोज अधिक होने से बब्लू की मौत हो सकती है। बब्लू क परिवार में तीन बहने शामिल हैं जिनकी शादी हो चुकी हैं और एक छोटा भाई भी है। सीओ सिविल लाइन ने बताया पोस्टमार्टम के बाद मौत का सही कारण साफ हो सकेगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button