अपराधउत्तर प्रदेशमुरादाबाद

‘मैं नशे में हूं’ : शराब पीकर कोर्ट आया स्टेनो का जज ने कराया मेडिकल, कर्मियों में हड़कंप-वादकारी हैरान

I am drunk: the judge who came to the court after drinking alcohol got the medical done Stir in worker-litigant shocked

22 फरवरी 23, मुरादाबाद। नशे की हालत में कोर्ट पहुंचे स्टेनो को ड्यूटी के दौरान शराब पीना महंगा पड़ गया। स्टेनो के नशे की हालत में ड्यूटी पर आने से कर्मियों में हड़कंप मच गया तथा वादकारी भी हैरान रह गए। विद्वान जज ने स्टेनो को पुलिस बुलाकर मेडिकल परीक्षण करा दिया है। माना जा रहाा है कि मेडिकल रिपोर्ट में नशे की पुष्टि होने पर स्टेनो के खिलाफ विभागीय कार्रवाई भी तय है।

जूनियर डिवीजन कोर्ट का मामला

कचहरी में सिविल जज जूनियर डिवीजन में तैनात स्टेनो कोर्ट में शराब पीकर नशे की हालत में आ गया था। विद्वान जज ने स्टेनो को नशे की हालत में देखकर तत्काल उसका मेडिकल परीक्षण कराए जाने के आदेश दिए। मौके पर कोर्ट पहुची पीआरवी जवान इरफान व अन्य पुलिस कर्मी ने बमुश्किल स्टेनो को बाइक से लेकर जिला अस्पताल आए। एमरजेंसी डयूटी पर सीनियर डॉक्टर अरुण तोमर द्वारा स्टेनो बाबू का मेडिकल परीक्षण किया गया। स्टेनो ने बताया वह बैंक कालोनी, बुद्धिविहार मझोला के रहने वाले विरेश का पुत्र धीरेंद्र है। स्टेनो धीरेंद्र ने बताया उसने सिर्फ दो क्वार्टर ही पिए हैं। डॉक्टर अरुण तोमर ने बताया स्टेनो धीरेंद्र का मेडिकल परीक्षण में पाया गया कि उसने अलकोहल का सेवन किया है।

अंगूठा लगाए जाने पर भड़का स्टेनो

जिला अस्पताल में मेडिकल परीक्षण के बाद जब चीफ फार्मेसिस्ट निश्चल भटनागर ने मेडिकल रिपोर्ट पर बायं हाथ का अंगूठा लगाए जाने की बात कही तो स्टेनो भड़क गया और अंगूठा लगाए जाने से साफ इनकार करने लगा। इस दौरान वार्ड में घंटो तक हंगामा होता रहा। पुलिस कर्मियों को भी स्टेनो को संभालने में परेशानी का सामना करना पड़ा। डॉक्टरों ने उसे समझाया जज साहब ने सिर्फ मेडिकल ही कराया है। आखिरकार स्टेनो मान गया और अपना अंगूठा बनाई गई रिपोर्ट पर लगा दिया गया। विभागीय कार्रवाई की अभी जानकारी नहीं मिली है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button