अपराधउत्तर प्रदेशमुरादाबाद

सीए श्वेताभ तिवारी हत्याकांड : पुलिस को मिले अहम सुराग, जांच में तेजी, दिल्ली-लखनऊ तक गूंज

CA Shwetabh Tiwari murder case: Police got important clues, speed up investigation, reverberated till Delhi-Lucknow

17 फरवरी 23, मुरादाबाद। शहर के नामचीन सीए और रियल स्टेट में तेजी से बढ़ते श्वेताभ तिवारी की हत्या का मामला केंद्र और यूपी सरकारों तक पहुंच गया है। पुलिस भी हत्यारों की सुरागकशी में जीजान से जुटी है। पुलिस की कई टीमें श्वेताभ से जुड़े हर मुद्दे की पड़ताल कर रही हैं। इस बीच खबर मिली है कि पूछताछ में पुलिस को कुछ अहम जानकारियां मिली हैं जिसके आधार पर पुलिस की जांच तेज हो गई है। इस बीच चार्टर्ड अकाउंटेंट एसोसिएशन ने अफसरों से हत्या का शीघ्र खुलासा करने की मांग उठाई है। भाजपा सांसद जफर इस्लाम और डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक लगातार अफसरों से संपर्क बनाए हुए हैं।

सांसद इस्लाम मिलेंगे पीड़ित परिवार से

खबर मिली है कि भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता और सांसद सैयद जफर इस्लाम ने सीए हत्याकांड पर डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक से बातचीत की है।जफर इस्लाम ने मुरादाबाद के डीएम और एसएसपी से भी घटना और अबतक हुई तफ्तीश के बारे में जानकारी ली है और घटना का जल्द खुलासा करने को कहा है। भाजपा प्रवक्ता जफर इस्लाम से कहा कि वह पार्टी के कार्य से बाहर हैं। दिल्ली आने पर वह मुरादाबाद आकर पीड़ित परिवार से मुलाकात करेंगे। उन्होंने बताया कि मुरादाबाद चार्टर्ड अकाउंटेंट एसोसिएशन ने उनके केस का जल्द खुलासा कराने की मांग की है। जफर इस्लाम ने कहा कि पूरी घटना पर उनकी नजर है और लगातार अधिकारियों से संपर्क बनाए हुए हैं।

कई पहलुओं पर जारी है पुलिस जांच

पुलिस ने सनसनीखेज हत्याकांड के खुलासे के लिए पूरी ताकत झोंक दी है। पुलिस ने पार्टनरों और स्टाफ से भी लंबी पूछताछ की है। इसके अलावा सीसीटीवी कैमरों की फुटेज भी खंगाले जा रहे हैं। सर्विलांस के जरिए भी पुलिस हत्यारों का सुराग ढूंढने की कोशिश कर रही है। पुलिस प्रॉपर्टी, संबंध, कर्ज के लेनदेन समेत हर उस एंगल से पड़ताल में जुटी है जिसकी वजह से घटना हो सकती है। परिवार से जानकारी जुटाने के साथ कारोबारी प्रतिस्पर्धा समेत दूसरे तमाम पहलुओं पर भी पुलिस छानबीन कर रही है। सीए आफिस में भी एक साथ लगभग 80 लोगों का स्टाफ भी मौजूद है। अबतक की पूछताछ में पुलिस को कई अहम जानकारियां मिली हैं जिसके आधार पर पुलिस की जांच में तेजी आई है। फिलहाल पुलिस अफसर अभी कुछ कहने से बच रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button