अपराधउत्तर प्रदेशमुरादाबाद

सनसनीखेज वारदात : मुरादाबाद में नामचीन सीए की दिल्ली हाईवे पर सरेआम गोली मार कर हत्या

Sensational incident: Renowned CA murdered publicly on Delhi Highway in Moradabad

16 फरवरी 23, मुरादाबाद। महानगर के नामचीन चार्टर्ड अकाउंटेंट श्वेताव तिवारी की गोली मारकर हत्या कर दी गई। सनसनीखेज वारदात से शहर में सनसनी फैल गई है। पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए और आसपास से हत्यारों का सुराग पाने की कोशिश की गई। पुलिस ने मौके से साक्ष्य एकत्र कर लिये हैं। घायल श्वेताभ को नजदीक अस्पताल में ले जाया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया है। हत्या से परिजनों में कोहराम मच गया है और कारोबारियों के चेहरे उतर गए हैं। सूचना शहर में तेजी से फैली और बड़ी संख्या में लोग अस्पताल पहुंच गए।

मुरादाबाद के अपेक्स अस्पताल में रिश्तेदारों की भीड़।

बड़े कारोबारियों की चिंता बढ़ी

सीए श्वेताव तिवारी (53) रामगंगा विहार के रहने वाले थे और दिल्ली मार्ग पर मानसरोवर होटल के नजदीक बंसल काम्पलेक्स में उन्होंने आफिस बनाया है। शहर में फाइनेंस क्षेत्र में बड़ा नाम माने जाने वाले श्वेताभ की हत्या से लोग सन्न हो गए हैं। बताया जाता है कि रात करीब सवा नौ बजे आफिस से बाहर निकलने पर हमलावर ने उनपर फायरिंग की। सीए के चेहरे पर दाहिनी कनपटी के नीचे गोली के निशान मिले हैं। खबर मिलते ही एसपी हेमराज मीणा, एसपी सिटी अखिलेश भदौरिया व अन्य अफसर एपेक्स अस्पताल पहुंचे।

मुरादाबाद के अपेक्स अस्पताल में एसएसपी जांच करते हुए।

उन्होंने मौका मुआयना करने के बाद घटनास्थल पर मिले कारतूस को कब्जे में ले लिा है। पुलिस टीमों को आसपास के सीसीटीवी फुटेज तलाशने में लगाया गया है। हमलावर के फरार होने संबंधी कोई जानकारी पुलिस को नहीं मिल सकी है। पुलिस ने आसपास के लोगों से भी पूछताछ करके हमलावर की जानकारी एकत्र की है।

श्वेताभ तिवारी के पत्नी के साथ यादगार फोटो।

चार दिन पहले भी चली थी गोली

मझोला थाना प्रभारी धनंजय सिंह ने बताया कि सिविल लाइन थाना क्षेत्र में एमडीएसआई गार्डन के रहने वाले श्वेताभ तिवारी (53) पुत्र सुधीर तिवारी की हत्या कर दी गई है। सीए श्वेताभ हमला बंसल कांप्लेक्स में आफिस से निकलने पर किया गया है। गार्ड ने उन्हें फोन करके गोली मारने की सूचना दी थी।

मौके पर मिले कारतूस के खोखे

याद रहे कि शनिवार को दिल्ली मार्ग पर सरेशाम विहिप नेता संतोष पंधारी को गोली मारी गई थी, जिन्हें गंभीरावस्था में साई अस्पताल में भर्ती कराया गया है। श्वेताभ तिवारी ने वाजिद नगर में सबसे पहले कार्यालय स्थापित किया था और रेती स्ट्रीट के पास दीनदारपुरा के रहने वाले थे। पुलिस अफसरों का कहना है कि परिवार से पूछताछ के आधार पर जांच शुरू की गई है। हत्या का खुलासा करने के लिए पुलिस की कई टीमों को लगाया गया है। पुलिस को जो सुराग मिले हैं उनपर कार्रवाई शुरू हो गई है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button