उत्तर प्रदेशमुरादाबादराजनीति

सपा अध्यक्ष शानू पर केस : एफआईआर दर्ज होने पर भड़के सपाई, निष्पक्ष जांच को विधायक मिले अफसरों से

Case on SP President Shanu: SP angry on registration of FIR, MLA meets officers for fair investigation

15 फरवरी 23, मुरादाबाद। नगर निगम के अधिशासी अभियंता राजीव कुमार राठी द्वारा सप के निर्वतमान महानगर अध्यक्ष शाने अली शानू के खिलाफ धमकाने की रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। शानू के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराने से सपाइयों में गुस्सा देखा जा रहा है। इस बीच सपा के चार विधायकों ने बुधवार को एसएसपी और डीएम से मुलाकात करके निष्पक्ष जांच कराने की मांग की है। सपा नेताओं का कहना है कि हावी होती अफसरशाही के दौर में जनहित के मुद्दों को उठाना भी दुश्वार हो रहा है।

अपने चहेतों को ठेका दिलाने का आरोप

याद रहे कि के बीते दिन नगर निगम के अधिशासी अभियंता राजीव कुमार राठी से शाने अली शानू ने मुलाकात की थी। ईओ का आरोप है कि शानू ने उन्हें धमकाया और जान से मारने की धमकी दी है। आरोप है कि वीडियो कांफ्रेंसिंग के दौरान जबरन शाने अली शानू उनके चैंबर में घुसे और मेज पर हाथ मारते हुए नागफनी क्षेत्र के विकास कार्य कराने और उनकी पसंद के ठेकेदारों से कार्य कराने के लिए दबाव बनाया। उन्होंने कहा है कि शानू ने सरकारी कार्य में बाधा डाली और उनके कृत्य से स्टाफ भी भयभीत है। ईओ की तहरीर पर शाने अली शानू के खिलाफ सिविल लाइंस थाने में रिपोर्ट दर्ज की गई है।

मुरादाबाद एसएसपी से मुलाकात करते सपा विधायक।

सपा विधायक बोले-ईओ के आरोप निराधार

इसी को लेकर बुधवार को देहात विधायक नासिर कुरैशी, कांठ के कमाल अख्तर, बिलारी के मोहम्मद फहीम व कुंदरकी के जियाउल हसन ने सपा नेताओं के साथ जिलाधिकारी व एसएसपी से मुलाकात की। उन्होंने ईओ के आरोप को निराधार बताया है और पूरे मामले की निष्पक्ष जांच कराने की मांग की है। सपा विधायकों ने कहा कि निवर्तमान महानगर अध्यक्ष शाने अली शानू नागफनी स्थित झारखंडी मंदिर पर गंदगी की समस्या को लेकर वार्ता करने अधिशासी अभियंता कक्ष में गए थे। इस दौरान जयवीर सिंह यादव, कांठ से अनीसुर्रहमान, कुलदीप तुरैहा आदि भी शामिल रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button