मुरादाबाद

(अपडेट) सांसद के साथ हादसा : कार डिवाइडर से टकराई, डॉ एसटी हसन, पत्नी समेत चार जख्मी, डॉ हसन बोले-खुदा का शुक्र

Accident with Moradabad MP: The car collided with the divider uncontrollably, four injured including Dr. ST Hasan, wife

07 फरवरी 23, मुरादाबाद। मुरादाबाद से दिल्ली जाते समय समाजवादी पार्टी के सांसद डॉ. एसटी हसन की कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई। हादसे में कार में सवार डॉ. एसटी हसन, उनकी पत्नी और पीए चोटिल हो गए हैं। प्राथमिक उपचार के बाद सभी लोग अपने आवास पर आ गए। सुबह डॉ. एसटी हसन ने लोकसभा के सत्र में शिरकत भी की है। सपा सांसद की कार के हादसे की खबर से परिवार और समर्थकों में बैचेनी देखी गई।

सांसद की क्षतिग्रस्त हुई कार

सराये काले खां के पास हुआ हादसा

सपा सांसद के साथ हुए दुर्घटना रात करीब 12 बजे के आसपास की है। पीएस नवाजिश के मुताबिक सराये काले खां और मेरठ हाईवे के समीप कार बेकाबू हुई और डिवाइडर को तोड़ती हुई सामने पार्क में घुस गई। हादसे में सपा सांसद डा. एसटी हसन, पत्नी रिजवाना हसन और नवाजिश और टालक को चोट लगी है। हादसे के बाद सभी लोग घबरा गए थे। बताते हैं कि डॉ. एसटी हसन के चेहरे पर हल्की चोट है तथा पत्नी के भी गुम चोट लगी है। नवाजिश क कंधे पर चोट आई है। गौरतलब है कि डॉ. एसटी हसन लोकसभा सत्र में शिरकत करने के लिए दिल्ली जा रहे थे।सुबह उन्होंने लोकसभा की कार्यवाही में हिस्सा लिया। पीए नवाजिश ने बताया कि डॉ. एसटी हसन लोकसभा में थोड़ी देर रुककर आवास पर आ गए और आराम कर रहे हैं। यााद रहे कि दिल्ली से आने के दौरान डिडौली के पास दो मर्तबा डॉ. एसटी हसन की कार पहले भी दुर्घटनाग्रस्त हो चुकी है। हादसे का कारण अभी ज्ञात नहीं हो सका है।

डॉ हसन बोले-खुदा का शुक्र
मंगलवार दोपहर में डॉ एसटी हसन ने वीडियो जारी करके कहा है हादसे में किसी को गंभीर चोट नहीं लगी है इसके लिये मैं अल्लाह का शुक्रगुज़ार हूँ l ये सब आवाम की दुआओं का असर है l मैं गुज़ारिश करता हूँ की आप मेरे हक़ में दुआ करते रहें l उन्होंने कहा कि उनके चेहरे पर मामूली खरोंच है l मेरी बेगम को भी हल्की चोट लगी है l मेरा पीए और ड्राइवर भी खैरियत से हैं l

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button