नई दिल्लीबिज़नेसराष्ट्रीय

कैमरों का बाप है यह मोबाइल: 108 मेगापिक्सल कैमरा व एमोलेड डिस्पले के दीवाने हो जाएंगे नौजवान

This mobile is the father of cameras: 108 megapixel camera and AMOLED display will make youth crazy

08 फरवरी 23, नई दिल्ली। पोको एक्स फाइव प्रो फाइव जी फोन में108 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया गया है। फोन में डॉल्बी विजन और डॉल्बी एटमोस का सपोर्ट भी है। फोन को स्नेपड्रेगन 778 जी प्रोसेसर और 6.67 इंच की एमोलेड डिस्प्ले से लैस किया गया है। स्मार्टफोन ब्रांड पोको ने अपनी स्मार्टफोन सीरीज एक्स का विस्तार कर दिया है। कंपनी अब नई 5 सीरीज लेकर आई है। इस सीरीज के तहत पोको एक्स प्रो फाइव जी को ग्लोबली लॉंच किया है। फोन को 6.67 इंच की एमोलेड डिस्प्ले से लैस किया गया है। डिस्प्ले के साथ 120 हर्ट्ज का रिफ्रेश रेट मिलता है। फोन में 108 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया गया है। फोन में डॉल्बी विजन और डॉल्बी एटमोस का सपोर्ट भी दिया गया है।

जानिये मूल्य और छूट पाने के आफर

फोन को एस्ट्रल ब्लैक, होराइजन ब्लू और पोको येलो कलर आॅप्शन में पेश किया गया है। फोन दो स्टोरेज आॅप्शन में आता है। फोन के आठ जीबी रैम के साथ 128 जीबी स्टोरेज की कीमत 22,999 रुपये और 8 जीबी रैम के साथ 256 जीबी स्टोरेज की कीमत 24,999 रुपये रखी गई है। फोन को लॉन्चिंग के साथ ही खरीदारी के लिए उपलब्ध कर दिया गया है। फोन को फ्लिपकार्ट से खरीदा जा सकेगा। फोन के साथ क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने पर दो हजार रुपये की छूट मिलेगी। एक्सचेंज आॅफर पर कंपनी दो हजार रुपये का अतिरिक्त डिस्काउंट भी दे रही है। इसके अलावा, आईसीआईसीआई बैंक के ग्राहक फोन की खरीद पर डिस्काउंट ले सकते हैं। फोन में पंच-होल डिजाइन के साथ 6.67 इंच का फुल एचडी प्लस एक्सफीनिटी एमोलेड डिस्प्ले मिलता है। डिस्प्ले के साथ 1080 गुणा 2400 पिक्सल, 120 हर्ट्ज की रिफ्रेश रेट, 10-बिट कलर्स, 5,000,000:1 कंट्रास्ट रेशियो, 395 पीपीआई पिक्सल डेंसिटी और 900 निट्स तक की पीक ब्राइटनेस का सपोर्ट है। डिस्प्ले के साथ गोरिल्ला ग्लास 5 का प्रोटेक्शन है। फोन में सिक्योरिटी के लिए फेस अनलॉक सपोर्ट और एक साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर मिलता है। फोन में 8 जीबी तक एलपीडीडीआप फोर एक्स रैम और 256 जीबी तक यूएसएफ 2.2 स्टोरेज है। फोन में एंड्रॉयड 12 ओएस के साथ प्री इंस्टॉल्ड मिलता है।

दमदार के बैटरी बैकअप और आडियो जैक

फोन के कैमरा सेटअप की बात करें तो फोन में 108 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड लेंस और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा मिलता है। फोन में आगे की तरफ 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है। फोन के साथ 5,000 एमएएच की बैटरी पैक की गई है, जो 67 वाट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करती है। पोको 5 प्रो में एक 12-लेयर ग्रेफाइट शीट हीट डिप्रेशन यूनिट, डुअल सिम सपोर्ट, 5जी वाई-फाई 6, ब्लूटूथ 5.1, एक कफब्लास्टर और एक एक्स-एक्सिस लीनियर मोटर जैसी सुविधाएं मिलती हैं। फोन में एक यूएसबी टाइप-सी पोर्ट, डॉल्बी एटमॉस सपोर्ट के साथ डुअल स्टीरियो स्पीकर और एक 3.5 एमएम आडियो जैक का सपोर्ट भी दिया गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button