उत्तर प्रदेशमुरादाबादराजनीति

एमएलसी चुनाव में मतदान : उफ! अपने अधिकार के प्रति बेपरवाह दिखे ग्रेज्युट, जिले में 50.8 फीसद मतदान

Voting in MLC election: Oops! Half of the graduates looked careless about their rights, 50.8 percent voting in the district

30 जनवरी 23, मुरादाबाद। मुरादाबाद-बरेली खंड स्नातक चुनाव में सोमवार को मतदान मुकम्मल हो गया। करीब शांतिपूर्ण रही वोटिंग में पढ़े-लिखे लोग सिर्फ 50.8 फीसद ही वोट डालने आए। बूंदाबांदी के बीच शुरू हुए मतदान में जिले में 32 हजार 98 मतदाताओं में16 हजार 74 मतदाताओं ने मत का प्रयोग किया। मतदान के दौरान मुरादाबाद ब्लाक कार्यालय में सपा व भाजपा कार्यकर्ताओं में भिड़ंत के बाद पुलिस और प्रशासन के अफसर सतर्क रहे है और शाम तक शांतिपूर्वक मतदान होता रहा।

मुरादाबाद में पत्नी के साथ मतदान करते भाजपा एमएलए रितेष गुप्ता।

आला अफसर करते रहे बूथों का भ्रमण

स्नातक चुनाव में भाजपा प्रत्याशी जयपाल सिंह व्यस्त ने सुबह बरसात के बीच ही अपने समर्थकों के साथ मझोला स्थित मंडी समिति में बने मतदान केंद्र पर पहुंचकर मतदान किया। प्रत्याशी जयपाल सिंह व्यस्त ने वोट डालने के बाद पत्रकारों से कहा कि देश की जनता भाजपा को पसंद करती है। उन्होंने कहा जनता का प्यार और साथियों के मिले समर्थन से उन्हें जीत का पूर्ण विश्वास है। डीएम शैलेंद्र सिंह, एसएसपी हेमराज मीणा, अपर जिलाधिकारी नगर, एसपी सिटी, एडीएम प्रशासन समेत अधिकारी बूथों पर भ्रमण करते रहे। देहात क्षेत्रों में बने पोलिंग बूथों पर एसपी ग्रामीण संदीप कुमार मीणा ने सीओ ठाकुरद्वारा के साथ सभी बूथों का दौरा किया। सिविल लाइन इलाके में बने बूथों पर सीओ सिविल लाइन डॉ.अनूप सिंह ने सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया।

मतदान करके आते पूर्व मंत्री पुत्र ऊबैद इकराम शालू।

युवाओं में देखा गया मतदान का क्रेज

जिलाधिकारी शैलेन्द्र कुमार सिंह ने वोट डालकर आए मतदाताओं से भी मुलाकात करते हुए जानकारी हासिल की। डीएम के साथ मौजूद एसएसपी हेमराज मीणा ने सुरक्षा व्यवस्था में जुटे पुलिस कर्मियों को मुस्तैद रहने के निर्देश दिए। दोनों अफसरों ने पारदर्शिता और निष्पक्षता के साथ शांत माहौल में चुनाव कराए जाने की बात कही है।

मुरादाबाद में मतदान करते युवा मतदाता

इसके अलावा नगर विधायक रितेश गुप्ता, उनकी पत्नी अल्पना रितेश गुप्ता ने समर्थकों के साथ मतदान किया। इसके अलावा युवाओं में वोटिंग का क्रेज देखा गया। सभी बूथों पर युवाओं को मतदान केंद्र पर देखा गया। पूर्व मंत्री हाजी इकराम कुरैशी के पुत्र उबैद इकराम शालू ने महाराजा हरिश्चंद्र डिग्री कालेज में मतदान किया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button