अंतर्राष्ट्रीयउत्तर प्रदेशमनोरंजनमुरादाबाद

किंग खान का जलवा (अपडेट) : पठान ने पहले दिन किया सौ करोड़ रुपये का बिजनेस, गणतंत्र दिवस पर भी धूम

King Khan's Jalwa: Pathan did a business of 100 crores on the first day, broke all records

26 जनवरी 23, मुरादाबाद। खास रंग के कारण बायकाट और विवादों में रही किंग खान की बहुप्रतिक्षित फिल्म पठान ने रिलीज के पहले दिन सभी रिकार्ड तोड़ दिए हैं। फिल्म बुधवार को देश के साथ शहर के सिनेमाघरों में भी रिलीज हो गई है। इस दौरान कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच दर्शकों ने फिल्म का आनंद लियो। फिल्म ने पहले दिन दुनियाभर में करीब सौ करोड़ रुपये का कारोबार किया है। पठान ने बाक्स आफिस पर लगातार फ्लाप हो रही फिल्मों के क्रम को भी तोड़ दिया है।

गणतंत्र दिवस पर इतिहास रचने के आसार

मुरादाबाद समेत पठान को देश और दनिया में करीब आठ हजार स्क्रीन पर रिलीज किया गया है। देश में एक साथ साढ़े पांच हजार स्क्रीन पर फिल्म दिखाई जा रही है। गणतंत्र दिवस का अवकाश होने के कारण फिल्म देखने अधिक संख्या में लोग पहुंच रहे हैं। याद रहे कि जिले में पठान का बेवजह विरोध करने वालों को एसएसपी हेमराज मीणा ने सख्त चेतावनी दी थी। इसी क्रम में पठान फिल्म के दौरान भारी पुलिस व्यवस्था भी रही। शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की फिल्म ने रिलीज होते ही फिल्म ने सभी रिकार्ड्स तोड़ दिए हैं। पहले दिन फिल्म ने बॉक्स आॅफिस पर तहलका मचा दिया। सूत्र बताते हैं कि फिल्म ने पहले ही दिन सौ करोड़ से अधिक की कमाई कर ली है। देश में फिल्म ने करीब 52 करोड़ रुपये अर्जित किए हैं। जानकार मानते हैं कि पठान की रिलीज का दूसरा दिन अवकाश होने के कारण फिल्म कमाई के मामले में इतिहास रच सकती है। दर्शकों का कहना है कि सिद्धार्थ आनंद का निर्देशन अच्छा है और शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम ने शानदार अभिनय किया है। शाहरुख खान ने चार साल बाद पड़े पर्दे पर धमाकेदार वापसी की है।

गणतंत्र दिवस पर कमाये 35 करोड़

पठान के दूसरे दिन के कमाई के आंकड़े सामने आ गए हैं l ट्रेड एनालिस्ट के मुताबिक फ़िल्म ने दूसरे दिन रात 10.10 बजे तक 31 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है l ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट करते हुए ‘पठान’ के बताया कि फिल्म ने गुरुवार को पीवीआर से 13.75 करोड़, आई नॉक्स 11.65 करोड़ और सिनेपॉलिस से 6.20 करोड़ रुपये की कमाई कर ली हैl हालांकि, फिल्म के कलेक्शन को लेकर फाइनल आंकड़े कल आएंगे l

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button