Breaking Newsअपराधउत्तर प्रदेशबाराबंकी

गुस्ताख-ए-वारिस पाक के खिलाफ रिपोर्ट : आस्ताने को बंद कराने की धमकी देने वाला फय्याज होगा बंद

Report against Gustakh-e-Waris Pak: Fayyaz who threatens to shut down Astane will be closed

18 सितंबर 22, (देवा शरीफ) बाराबंकी। आलमनवाज आलमनवाज अशरफुल आलेमीन सरकार वारिस पाक (अजि) के आस्ताने को सोशल मीडिया पर बंद कराने की धमकी देने के साथ पवित्र देवा शरीफ को कूफा बताने के अलावा बुलंद किरदार आनरेरी मैनेजर आली जनाब साद महमूद वारसी पर बेबुनियाद तोहमत लगाने वाले फय्याज के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई गई है। देवा बस्ती के लोगों में फय्याज के खिलाफ आक्रोश को देखते हुए पुलिस फय्याज को गिरफ्तार करने के साथ उसके गिरोह के लोगों पर भी कार्रवाई की तैयारी कर रही है।

फय्याज के गिरोह पर हो कार्रवाई : अकीदतमंद

गौरतलब है कि चिनहट के गंगा विहार में रहने वाला फय्याज पुत्र नियाज अहमद करीब दो वर्ष से देवा शरीफ के खिलाफ सोशल मीडिया पर दुष्प्रचार कर रहा है। पिछले दिनों उसने वारिस अली शाह मेसोलियम ट्रस्ट पर अनर्गल आरोप लगाने शुरू किए थे। खासतौर पर आनरेरी मैनेजर आली जनाब साद महमूद वारसी और उनके परिवार को लेकर बेहूदा बातें कीं। इसपर आरोप है कि सोशल मीडिया पर देवा शरीफ को कूफा बताया और बस्ती के रहने वाले सम्मानित नागरिकों को कूफी कहा। हद तो तब हुई जब इसने फेसबुक लाइव में देवा शरीफ पर ताला लगवाने की धमकी दी और दुनिया को छोड़कर अल्लाह की राह में जीवन लगाने वाले अहरामपोश हजरात के खिलाफ गलत बातें करते हुए तमाम अनर्गल आरोप भी लगाए। देवा बस्ती के लोगों ने एकत्र होकर ट्र्स्ट कमेटी के सामने और फिर कोतवाली जाकर नाराजगी का इजहार किया था। पुलिस ने सोशल मीडिया से साक्ष्य एकत्र करने के बाद फय्याज के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। पुलिस का कहना है कि जल्दी ही फय्याज को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। पुलिस ने बताया कि फय्याज के साथ सोशल मीडिया पर अनर्गल आरोप लगाने वाले उसके छह-सात साथियों की जानकारी भी एकत्र की जा रही है। फय्याज का साथ देने वालों पर भी सख्त कार्रवाई की जाएगी। पुलिस का कहना है कि गंगा जमुनी तहजीब का केंद्र और मोहब्बत का पैगाम देने वाली दरगाह सरकार वारिस पाक के खिलाफ दुष्प्रचार करने वालों को बख्शा नहीं जाएगा।

देश भर से आनरेरी मैनेजर के समर्थन में उठे लोग

बस्ती के लोगों और सरकार वारिस पाक से अकीदत रखने वालों का कहना है कि आनरेरी मैनेजर बुलंद किरदार के मालिक हैं और बेहद नेक व शरीफ इंसान है। सोशल मीडिया पर अनर्गल पोस्ट देखकर देश भर में फय्याज का विरोध है। खास तौर पर मुरादाबाद, कोलकाता, पटना, कश्मीर, जगदीशपुर, बनारस, सम्भल, दिल्ली, हैदराबाद, मुंबई, बालाघाट, शाहजहांपुर, इटावा, गाजीपुर, गौंडा, सुल्तानपुर आदि के लोगों ने सोळलव मीडिया पर फय्याज और इसके साथियों की पोस्ट का खंडन करने के साथ ट्रस्ट, अनरेरी मैनेजर और अहरामपोश का समर्थन किया है। देवावासियों का कहना है कि पुलिस को फय्याज और उसके साथियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करनी चाहिए ताकि भविेष्य में कोई ऐसी हरकत नहीं कर सके।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button