अपराधउत्तर प्रदेशमुरादाबाद

तमंचे पर डिस्को : डीजे पर नाच-गाने को लेकर विवाद, कारीगर को गोली से उड़ाया

Disco on guns: Controversy over dancing and singing on DJ, brass artisan shot

10 मई 24, मुरादाबाद। थाना नागफनी के न्यारियान मोहल्ले में विवाह समारोह में डीजे पर नाच-गाने को लेकर हुई कहासुनी से गुस्साए युवक ने अपने साथियों समेत हमला बोल दिया। समारोह से घर लौटते पीतल कारीगर पर घात लगाकर गोलीबारी की गई। गोली लगने से गंभीर जख्मी युवक का जिला अस्पताल में उपचार करने के बाद दिल्ली रेफर किया गया था, लेकिन दिल्ली ले जाने के दौरान राते में युवक मौत हो गई। हत्या से इलाके में सनसनी फैल गई है। आारोपियों की पहचान कर ली गई है और गिरफ्तारी के लिए पुलिस की चार टीमों को लगाया गया है।

तीन हमलावरों ने किया हमला

नागफनी थाना क्षेत्र के नई सड़क अंगूर वाली मस्जिद के सामने रहने वाला सलाहउद्दीन (25) पुत्र मंसूर अपने दोस्त की बहन के मंडे में शाामिल होने गया था। परिजन का कहना है कि गुरुवार रात करीब 12 बजे सलाहउ्दीन शादी समारोह से घर आ रहा था, तभी मैरिज हॉल के सामने वाली गली में घात लगाए युवकों ने उसे घेर कर फायरिंग की और भाग निकले। खबर मिलने पर परिजन मौके पर आए और घायल को लेकर जिला अस्पताल पहुंचे। यहां प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए उसे दिल्ली रेफर किया गया था। वह एंबुलेंस से सलाहउद्दीन को लेकर दिल्ली जा रहे थे कि रजबपुर के पास उसने दम तोड़ दिया। बताया गया है कि गोली मारने वाले तीनों हमलावर मौके से भाग निकले हैं। क्षेत्रवासियों के मुताबिक मंडे की दावत में गाने बजाने को लेकर दो पक्षों में कहासुनी हो गई थी जिसे लोगों ने समझाकर शांत करा दिया था।

जिला अस्पताल में घायल सलाहुद्दीन का उपचार करती चिकित्सा टीम।

हिस्ट्रीशीटर का बेटा मुख्य आरोपी

सीओ कोतवाली ने बताया कि घटना के पीछे तात्कालिक कहासुनी की बात सामने आई है। दोनों पक्षों में किसी पुरानी रंजिश के बारे में अभी जानकारी नहीं हुई है। हमलावरों में समीर का नाम सामने आया है। उन्होंने बताया कि समीर का पिता सोहराब नागफनी थाने का हिस्ट्रीशीटर है। पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है। सीओ ने बताया कि युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। जल्द ही सभी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। एसपी सिटी अखिलेश भदौरिया के निर्देश् पर हत्यारों की गिरफ्तारी के लिए चार टीमों का गठन किया गया है। पुलिस टीमों में एसओजी के साथ सर्विलांस टीम के साथ सीओ कोतवाली और थानाध्यक्ष नागफनी को लगाया गया है। पुलिस का कहना है कि समीर की गिरफ्तारी के बाद ही उसके दोनो साथियों की जानकारी मिल पाएगी। पुलिस अफसरों ने मौका मुआयना करके लोगों से जानकारी भी एकत्र कर ली है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button