उत्तर प्रदेशमुरादाबादमौसमराजनीति

नहीं आए अखिलेश : कम पब्लिक आने पर सपा प्रत्याशी में बौखलाहट, डा. हसन ने किया ‘बहिष्कार’

Akhilesh did not come: SP candidate got upset due to less public attendance, Dr. Hasan boycotted

14 अप्रैल 24, मुरादाबाद। सूरज की तपन और गर्म होती राजनीति से बढ़ रहे पारे पर रविवार सुबह बादलों और बारिश ने लगाम लगा दी। सुबह श्ुरू हुई बरसात से मौसम खुशगवार हो गया, लेकिन वर्षा होने के कारण सपा मुखिया अखिलेश यादव को दौरा रद करना पड़ा। इस दौरान जनसभा स्थल पर आशा के अनुरूप जनता के नहीं आने से सपा प्रत्याशी में बौखलाहट देखी गई और उन्होंने मंच से पुलिस पर पक्षपात का आरोप लगाते हुए अपनी भड़ास निकाली। मंच से बताया गया कि मौसम के कारण हैलीकाप्टर नहीं उड़ सका है और अब अखिलेश यादव 17 अप्रैल को जनसभा करने आएंगे।

आवास पर एकत्र रहे डा. हसन समर्थक

राजकीय इंटर कालेज की जनसभा में मौसम के बदलाव के कारण सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव नहीं आ सके। इस दौरान शाम तक मंच से अखिलेश यादव के आने का भरोसा देकर सभा को चलाया गया। सपा और कांग्रेस के तमाम नेताओं ने मंच से तकरीर की। इस दौरान निर्वतमान सांसद डा. एसटी हसन और उनके समर्थक जनसभा स्थल पर नहीं आकर उनके आवास पर एकत्र रहे। याद रहे कि डा. एसटी हसन अपना टिकट कटने के साथ बाहरी और गैर मस्लिम को प्रत्याशी बनाने से खफा हैं। उन्होंने पहले ही जनसभा में शामिल नहीं होने का ऐलान कर दिया था। सपा प्रत्याशी और सपा नेताओं ने अभी तक डा. एसटी हसन को मनाने का प्रयास भी नहीं किया गया है। बारिश होने से मौसम खुशगवार रहा, लेकिन पब्लिक का जुड़ाव कम ही देखा गया।

पुलिस को बताया भाजपा का एजेंट

शहर के बीचों-बीच हुई सभा में कम पब्लिक को देख सपा प्रत्याशी रुचिवीरा ने कहा कि पुलिस ने पूरे रास्ते में बेरीकटिंग कर रखी है। उनके कार्यकतार्ओं को सीमाओं पर रोका गया है। मेरे सामने पुलिस सपा और कांग्रेस के लोगों को यहां से हटाने का काम कर रही है। उन्होंने पुलिस औकात में रहने की चेतावनी देते हुए कहा कि पुलिस भाजपा का एजेंट बनकर कार्य कर रही है। इस दौरान जिलाध्यक्ष जयवीर यादव, महानगर अध्यक्ष इकबाल अंसारी आादि शामिल रहे। सपा प्रत्याशी का पक्ष जानने के लिए मीडिया प्रभारी सैद जाफरी से बात करने की कोशिश की गई, लेकिन उनका फोन नहीं उठ सका। जनसभा से बताया गया कि अब अखिलेश यादव 17 अप्रैल को जनसभा करने आएंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button